RANCHI: इस दिवाली खुशियों के रंग भरने के लिए सिर्फ मोटर बाइक व इलेक्ट्रिक आईटम ही नहीं, बल्कि होम अप्लायंसेज में भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। किचन में इस्तेमाल होने वाले आइटम आधी से भी कम कीमत में दिए जा रहे हैं। दीपावली और धनतेरस के शुभ अवसर पर बाइक, कार, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट से लेकर घर की जरूरत के सामान भी खरीदे जाते हैं। ऐसे में किचन आइटम की बिक्री करने वाले प्रतिष्ठानों में भी एक से बढ़कर एक आकर्षक ऑफर देकर लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया जा रहा है।

किचन कांसेप्ट में महाबचत ऑफर

लाइन टैंक रोड स्थित किचन कॉन्सेप्ट में किचन के छोटी-छोटी आईटम उपलब्ध कराए गए हैं। साथ ही पूजा को देखते हुए महाबचत ऑफर दिए जा रहे हैं। यह ऑफर प्राइस में भी 50 परसेंट तक की छूट दी जा रही है। शोरूम के ओनर तुशित ने बताया कि किचन कॉन्सेप्ट की खासियत यह है कि यहां माड्यूलर किचन स्टूडियो है, जहां ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से मॉड्यूलर किचन तैयार किया जाता है। उन्होंने बताया कि शोरूम में नौरीटाके, ओसन, संजीव कपूर, मारेफी, फिलिप्स, प्रेस्टिज आदि उपलब्ध हैं। चिमनी की खरीद पर ग्राहकों को विशेष छूट दी जा रही है।

प्रिंस इलेक्ट्रिॉनिक्स में कैशबैक ऑफर

अरगोड़ा बाइपास रोड वंसुधरा मेगा मार्ट स्थित मल्टी ब्रांड स्टोर प्रिंस इलेक्ट्रॉनिक्स में सभी ब्रांड के टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, माइक्रो ओवन, मोबाइल आदि की बिक्री की जा रही है। पूजा को देखते हुए सभी आईटम में बंपर छूट और उपहार भी दिए जा रहे हैं। इस शोरूम में सभी तरह के फाइनांस की भी सुविधा है। वहीं स्क्रैच कार्ड पर दस हजार रुपए का कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है। संचालक रोहन ने बताया कि लोगों की पंसद को देखते हुए हर रेंज में इलेक्ट्रिॉनिक्स आईटम मंगाए गए हैं।

Posted By: Inextlive