RANCHI: धनतेरस और दिवाली का फेस्टिव सीजन खरीददारी का बेस्ट सीजन माना जाता है। इस मौके पर ब्रांड एवं शो रूम की ओर से तरह-तरह के ऑफर और डिस्काउंट दिए जाते है। दिवाली और धनतेरस में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए है। ऐसे में सभी कामर्शियल मॉल, मार्केट, शो रूम और शॉप में तरह-तरह के लुभावने ऑफर दिए जा रहे है। राजधानी के ज्वेलरी शॉप में भी दिवाली धमाका शुरू हो चुका है। कहीं डिस्काउंट ऑफर, कहीं मेकिंग फ्री तो कहीं कोई और ऑफर दिए जा रहे हैं। आप भी अगर इस फेस्टिव सीजन में ज्वेलरी की खरीददारी करना चाहते है तो यह आपके लिए अच्छा मौका है।

टीबीजेड में मेकिंग चार्ज फ्री

ऐसी मार्केट स्थित ज्वेलरी शो रूम टीबीजेड में गोल्ड और डायमंड के ज्वेलरी में मेकिंग चार्ज नहीं लिया जा रहा है। दिवाली के मौके पर यह खास तोहफा टीबीजेड की ओर से यहां के ग्राहकों को मिल रहा है। शो रूम के ऑनर सचित राजगडि़या नें बताया कि फेस्टिव सीजन में डिजाइनदार कलेक्शन की डिमांड ज्यादा रहती है। इसलिए हर तरह के कलेक्शन उपलब्ध कराया गया है। येलो गोल्ड, लाइट वेट के कलेक्शंस की रेंज यहां उपलब्ध है।

जयपुर रत्न मंदिर में भी है ऑफर

मेन रोड स्थित जयपुर रत्न मंदिर में भी दिवाली के लिए खास ऑफर है। इस शो रुम में भी गोल्ड, डायमंड और सिल्वर तीनों ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज में डिस्काउंट दिया जा रहा है। गोल्ड में 91 रुपए फ्लैट, डायमंड में 30 परसेंट डिस्काउंट मिल रहा है। जबकि सिल्वर के जेवर की मेकिंग चार्ज फ्री है। इसके अलावा इस शो रूम में ग्रह रत्‍‌न में भी 20 परसेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

श्री अल्का जेम्स एंड ज्वेलरी में ऑफर

ऐसी मार्केट में ही स्थित श्री अल्का जेम्स एंड ज्वेलर्स में भी ग्रह रत्‍‌नों और ज्वेलरी के प्रोडक्ट में ऑफर दिए जा रहे है। आरके तिवारी ने बताया कि फेस्टिवल के अवसर पर डिमांड ज्यादा रहती है।

कल्याण ज्वेलर्स में सोना-चांदी जीतने का मौका

कल्याण ज्वेलर्स ने दिवाली पर महा डिस्काउंट और उपहार देने की घोषणा की है। साप्ताहिक रैफल ड्रॉ कर भाग्यशाली ग्राहक का चयन किया जाएगा। जिसे सोने के 100 सिक्के जीतने का मौका मिलेगा। इसके अलावा फेस्टिव सीजन में ज्वेलरी के मेकिंग पर 199 रुपए से 1000 रुपए तक की छूट दी जा रही है।

Posted By: Inextlive