RANCHI: अगर आप गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह समय परफेक्ट है। फेस्टिवल सीजन होने के कारण फोर व्हीलर पर महाबचत ऑफर चल रहा है। इस फेस्टिवल में गाड़ी की खरीदारी करने पर एक लाख रुपए तक की बचत की जा सकती है। खुशियों की दिवाली को और अधिक खुशनुमा बनाने के लिए सभी कंपनियां लुभावने व आकर्षक ऑफर दे रही हैं। सिटी के प्रेमसंस मोटर्स, देवयानी मोटर्स, हैरिटेज टोयटा, बासुदेव मोटर्स आदि सभी शोरूम में जबरदस्त ऑफर चल रहे हैं।

प्रेमसंस में 800 गाडि़यों की बुकिंग

प्रेमसंस मोटर्स के मैनेजर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि दीपावली के अवसर पर मारुति अपनी कारों पर आकर्षक ऑफर्स की पेशकश कर रही है, जिसमें आप किसी भी मॉडल की खरीद पर लाखों रुपए की बचत कर सकते हैं। यहां पहले आओ पहले पाओ की स्कीम भी चलाई जा रही है। अब तक 700 से 800 गाडि़यों की बुकिंग आ चुकी है। हर गाड़ी में 60 हजार रुपए से लेकर एक लाख रुपए तक बचत करने का मौका है।

किस गाड़ी में कितनी छूट

ब्रीजा 95 हजार

डिजायर 90 हजार

ऑल्टो 70 हजार

सैलेरियो 60 हजार

देवयानी मोटर में भी ऑफर

दिवाली के मौके पर हर प्रतिष्ठान, शोरूम में कुछ न कुछ ऑफर, डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। डिबडीह स्थित देवयानी मोटर पीछे नहीं है। यहां अपने ग्राहकों की पसंद का पूरा ख्याल रखते हुए गाडि़यों के सभी मॉडल मंगाए गए हैं। गाडि़यों की खरीद पर बंपर ईनाम भी दिए जा रहे हैं। इसके अलावा लाखों रुपए की बचत का ऑफर भी चल रहा है। ईजी फाइनांस सुविधा दी जा रही है।

Posted By: Inextlive