Kiara Advani ने ट्रोलर्स से परेशान हो सोशल अकाउंट में बंद किया नोटिफिकेशन का ऑप्शन

Updated Date: Tue, 17 Mar 2020 01:07 PM (IST)

Kiara Advani बीते दिनों अपने पत्ते वाले फोटोशूट को लेकर खूब चर्चा में रहीं। याद हो फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के 2020 के कैलेंडर शूट में एक्ट्रेस ने बिना कपड़ों के शरीर को सिर्फ पत्तों से ढ़क कर ही फोटो खिंचवाई थी। फिलहाल जानते हैं इस तस्वीर के वायरल होने के बाद वो ट्रोल हुईं तो उससे निपटने के लिए एक्ट्रेस ने क्या किया।

कानपुर (फीचर डेस्क)। Kiara Advani ने कुछ दिन पहले फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए एक फोटोशूट करवाया था जिसमें वह टॉपलेस नजर आई थीं। उनकी इस फोटो को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई थी। ट्रोलर्स को नजरअंदाज करने के लिए इस एक्ट्रेस ने अपना 'डीएम' नोटिफिकेशन यानी 'डायरेक्टर मैसेज' ऑप्शन ही बंद कर दिया था।

View this post on InstagramA leaf out of #DabbooRatnaniCalendar! @dabbooratnani @manishadratnani

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on Feb 18, 2020 at 5:30am PST

मैसेजेस की बाढ़ को नहीं कर पा रही थीं हैंडल

कियारा ने खुद इस बारे में बताते हुए कहा, 'मैंने अपना डायरेक्ट मैसेज नोटिफिकेशन ऑप्शन 'ऑफ' कर दिया क्योंकि मेरे पास तमाम तरह के मैसेजेस आ रहे थे। खासतौर पर पत्ते वाली फोटो वायरल होने के बाद। मुझे लगा ठीक है, मैं यह सब और हैंडल नहीं कर सकती। यह काफी फनी भी था। मैंने कुछ मीम्स देखे जो काफी फनी थे।'

इन दिनों कौन सी फिल्में हैं हाथ में

कियारा आडवाणी के हाथ में इन दिनों कई बड़ी फिल्में हैं जैसे तख्त, शमशेरा, भूल भुलैया 2 और इंदू की जवानी। इसके अलावा कियारा की आखिरी रिलीज फिल्म गुड न्यूज थी। फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर जम कर कमाई की और इसमें कियारा की एक्टिंग को अच्छा रिस्पाॅन्स भी मिला।

features@inext.co.in

Posted By: Vandana Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.