कियारा आडवाणी ने कार्तिक को कहा अमी जे तोम्हार यानि मैं तुम्हारी हूं?

Updated Date: Sun, 01 Mar 2020 04:05 PM (IST)

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर कियारा आडवाणी के साथ एक फोटो शेयर की और उस फोटो पर कियारा ने कमेंट किया आमी जे तोम्हार जिसका मतलब है मैं तुम्हारी हूं। जाने क्या है पूरा मामला।

कानपुर। कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन जल्द ही भुल भुलैया-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसी फिल्म के शूट के दौरान कार्तिक ने एक सीन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। फिल्म की शूटिंग जयपुर में चल रही है और कार्तिक ने पिंकसिटी से पहले भी कई वीडियो और फोटोज शेयर किए हैं।ये तस्वीर एक रोमांटिक पोज की है। इसनें दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं और उनके चारों ओर कुछ लड़कियां खड़ी हैं, जिनके फेस नहीं दिख रहे क्योंकि उन्होंने चेहरे को अपने बालों से छुपाया हुआ है। इसी फोटो पर कार्तिक के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए कियारा ने उनकी होने का दावा किया है।

View this post on InstagramPyaar mein itne bhi andhe mat ho jao, Ki Chudail bhi na dikhein 😍🤣 #BhoolBhulaiyaa2 ☠️🔥

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Feb 29, 2020 at 5:16am PST

कार्तिक का कैप्शन

फोटो में कार्तिक और कियारा की कैमिस्ट्री तो देखने लायक है ही, साथ में उस पर लिया गया कैप्शन भी काफी मजेदार है। कार्तिक आर्यन ने लिखा है 'प्यार में इतना भी अंधे ना हो जाओ कि चुडै़ल भी ना दिखे।' ये कैप्शन भुल-भुलैया जो हॉन्टेड कॉमेडी है, उससे जोड़कर किया गया है।पर उसे कियारा के जवाब ने एक अलग ही रंग दे दिया है।

मैं तुम्हारी हूं

कियारा ने पोस्ट के जवाब में लिखा है, कि 'आमी जे तोमार, बाकी सब बेकार।' अब ये लाइन फिल्म के फेमस गाने से मिक्स मैेच करके लिखी गई है पर इसके ट्विस्ट ने तस्वीर को तेजी से वायरल कर दिया है। कैप्शन की वजह से फोटो की ज्यादा चर्चा हो रही है।

पुरानी फिल्म का सीक्वल

भूल भुलैया 2 में कार्तिक और कियारा के अलावा तब्बू भी अहम किरदार में दिखेंगी। फिल्म का डायरेक्शन अनीज बज्मी कर रहे हैं। ये 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म भूलभुलैया का सीक्वल बताई जा रही है। अक्षय इस फिल्म में भी दिखाई देंगे।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.