बचपन से ही करीना की फैन हैं कियारा, मानती हैं आइडल

Updated Date: Wed, 01 Jan 2020 11:53 AM (IST)

किसी एक्टर को उसके करियर के शुरुआती सालों में ही अपने आइडल के साथ काम करने का मौका मिल जाए तो उसकी एक्साइटमेंट का अंदाजा लगाया जा सकता है। कियारा आडवाणी के लिए करीना कपूर खान के साथ काम करने का एक्सपीरियंस भी कुछ ऐसा ही साबित हुआ।

कानपुर (फीचर डेस्क)। कियारा आडवाणी 2019 में कबीर सिंह और गुड न्यूज जैसी दो बेहतरीन मूवीज में नजर आई थीं। गुड न्यूज हाल ही में रिलीज हुई है और आते ही इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस फिल्म में कियारा के साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर खान जैसे एक्टर्स भी नजर आ रहे हैं। यह फिल्म कियारा के लिए इसलिए भी खास साबित हुई क्योंकि इसमें उन्हें करीना के साथ काम करने का मौका मिला था।

हर बार 'पू' का किरदार करती हैं परफॉर्म

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कियारा ने गुड न्यूज से जुड़ी बहुत सारी बातें शेयर कीं। बता दें कि कुछ दिनों पहले करण जौहर ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें कियारा, करीना के सामने कभी खुशी कभी गम फिल्म के उनके आइकॉनिक कैरेक्टर 'पू' को कॉपी करती नजर आई थीं। इसके बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा, 'जब भी कोई मुझे डायलॉग बोलने को कहता था तो मैं हमेशा 'पू' का किरदार करती थी, जबकि बेबो खुद ऐसा नहीं करती हैं। मुझे लगता है कि हम सभी करीना की फिल्में देखकर बड़े हुए हैं, मुझे उनके सभी डायलॉग्स याद हैं। मैं उनकी फैन के तौर पर ही बड़ी हुई हूं।'

View this post on Instagram#GoodNewwz #Us ❤️💥🤗

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on Nov 19, 2019 at 6:24am PST


डायलॉग सुनकर हमेशा शर्मा जाती हैं बेबो
कियारा ने करीना को लेकर आगे कहा, 'जब भी मैं उन्हें देखती हूं, तो कहती हूं, 'हाउ डेयर यू, तुम्हें कोई हक नहीं बनता' और करीना हमेशा यह सुनकर शर्मा जाती हैं। जब हमारा वह वीडियो बनाया गया था तो मेरे कपड़ों से 'देखा तुमको जबसेÓ गाने की वाइब्स आ रही थीं, तब करण ने कहा कि चलो वीडियो करते हैं।'
features@inext.co.in

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.