- अंतराग्नि के आखिरी दिन म्यूजिक नाइट में आए अदनान सामी के शो में मीडियाकर्मियों से मारपीट

KANPUR: आईआईटी में चल रहे कल्चरल फेस्ट अंतराग्नि के आखिरी दिन म्यूजिकल नाइट में अदनान सामी के परफार्मेंस के दौरान जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान आईआईटी की सिक्यूरिटी और शो देखने आए लोगों ने मीडिया कर्मियों को भी नहीं बख्शा और उन पर हमला करते हुए मारपीट पर उतारू हो गए। किसी तरह मीडिया कर्मियों ने वहां से भाग कर खुद को बचाया। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत आईआईटी प्रशासन से भी की। अब मंडे को आईआईटी के डॉयरेक्टर के आने पर यह मामला उनके सामने रखा जाएगा।

खत्म हुआ अंतर्राग्नि

आईआईटी कानपुर क एनुअल फेस्ट अंतराग्नि संडे को म्यूजिकल नाइट के साथ खत्म हो गया। म्यूजिकल नाइट में खास तौर से सिंगर अदनान सामी को बुलाया गया था। उन्होंने अपने गीतों से शो देखने आए स्टूडेंट्स के बची समा बांध दिया। इससे पहले साउथ इंडिया के मशहूर रॉक बैंड पीपल ने भी अपनी परफार्मेस दी और सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया।

-----------------------------

------------------------------

नीचे वाले एंज्वॉए बॉक्स में फोटो लगाएं आईआईटी नाम से पड़ी है इस फोटो को लगाएं जबकि ऊपर वाले में अदनान सामी की सिंगल कॉलम फोटो लगाएं

---------------------

------------------------

दिनभर स्टूडेंट्स ने किया एंज्वॉए-फोटो है

----------------

अंतराग्नि के अंतिम दिन संडे को दिनभर यूथ में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। कैंपस का माहौल दिन में बहुत अच्छा रहा। पूरे कैंपस में स्टूडेंट्स एंज्वॉए करते दिखे।

Posted By: Inextlive