दोस्त की बहन के आशिक ने किया किडनैप, रात भर की धुनाई, सिगरेट से जलाया गुप्तांग

दोस्त चाहता था युवक से बहन की शादी कराना, प्रेमी को लग गई थी भनक

तीन युवकों के खिलाफ दर्ज करवाई गई रिपोर्ट, पूरी रात परेशान रही पुलिस

दोस्त की बहन के आशिक ने किया किडनैप, रात भर की धुनाई, सिगरेट से जलाया गुप्तांग

दोस्त चाहता था युवक से बहन की शादी कराना, प्रेमी को लग गई थी भनक

तीन युवकों के खिलाफ दर्ज करवाई गई रिपोर्ट, पूरी रात परेशान रही पुलिस

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: एक कुंआरा अपने दोस्त की बहन के आशिक के चक्कर में ऐसा फंसा कि किडनैप करने के बाद शुक्रवार को पूरी रात उसकी धुनाई की गई। उसे पीटा तो गया ही, गुप्तांग को भी जलती सिगरेट से दागा गया। पुलिस व दोस्तों ने राहत की सांस तब ली जब वह शनिवार सुबह घर लौट आया। युवक ने पूरी कहानी पुलिस को बताई। इस पर तीन युवकों के खिलाफ किडनैपिंग, पीटने व धमकाने की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई। पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुटी है।

रात में हुआ था किडनैप

बलिया के उभाव का रहने वाला सत्येंद्र मिश्रा कर्नलगंज के सलोरी में द्विवेदी लॉज में रहता है। शुक्रवार रात करीब क्ख्.फ्0 बजे उसके रूम पर तीन युवक सफेद कलर की अपाचे बाइक से पहुंचे। दरवाजा खुलवाने के बाद तीनों उसको घीसटते हुए बाहर लाए और पीटने लगे। युवकों ने उसको जबरन बाइक पर बैठा लिया तो सत्येंद्र जोर-जोर से चिल्लाने लगा। शोर सुनकर कालोनी के लोग भी जुट गए और पुलिस को किडनैपिंग की खबर दे दी। सीओ कर्नलगंज डीपी तिवारी, इंस्पेक्टर कर्नलगंज समीर सिंह मौके पर पहुंचे। किडनैपिंग करने वालों के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल सकी। पुलिस वाले सफेद कलर की अपाचे बाइक की तलाश करते रहे लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। पुलिस ने शनिवार सुबह चार बजे राहत की सांस तब ली जब पता चला कि सत्येंद्र घर लौट आया है। पुलिस सत्येंद्र को साथ ले आई और पूछताछ की।

अंधेरी गली में ले जाकर पीटा था

सत्येंद्र ने पुलिस को बताया कि उसको बाइक से एक अंधेरी गली में ले जाया गया। वहां पर जमकर पीटा गया। वहां से किडनैपर उसको एक कमरे में ले गए। कमरे में बंद करने के बाद भी उसको पूरी रात पीटा गया। उसका गुप्तांग सिगरेट से जलाया गया। सुबह उसको धमकी देते हुए छोड़ दिया गया। किडनैपिंग और पिटाई की जो वजह उसने बताई, उसे सुनकर पुलिस वाले भी चौंक गए। इंस्पेक्टर कर्नलगंज समीर सिंह के मुताबिक विवाद के पीछे सत्येंद्र के सोनभद्र के एक दोस्त की बहन है। सत्येंद्र के दोस्त की कोचिंग है। वह अपनी बहन की शादी सत्येंद्र से करवाना चाहता था। यह बात जब से दोस्त की बहन को पता चली थी, घर में कलह हो रहा था। वह सत्येंद्र के साथ शादी करने को तैयार नहीं थी। इस पर दोस्त ने बहन को घर भेज दिया।

आया कहानी में ट्विस्ट

कहानी में असली ट्विस्ट युवती के गांव जाने के बाद आया। पता चला कि उसका एक लड़के से अफेयर है। युवती ने अपने प्रेमी को को यह बात बताई। इस पर प्रेमी ने सत्येंद्र को सबक सिखाने की ठानी और उसको उठाकर ले जाने के बाद जमकर धुना। इंस्पेक्टर के मुताबिक अगवा करने वाले दो युवकों का नाम पुलिस को मिल गया है। दोनों की तलाश की जा रही है।

Posted By: Inextlive