- कोतवाली से भागे आरोपी को मोती बाजार में पुलिस ने दबोच लिया

देहरादून:

शहर कोतवाली में अपहरण का आरोपी एक सिपाही को धक्का देकर भाग गया। इससे कोतवाली में हड़कंप मच गया। आरोपी को पकड़ने सिपाही उसके पीछे भागे और मोती बाजार की नहर वाली गली में आरोपी दबोच लिया गया। इसके बाद उसके खिलाफ पुलिस कस्टडी से भागने का एक और केस दर्ज कर लिया गया है।

शिमला से अरेस्ट कर लाए थे दून

जानकारी के मुताबिक कोतवाली इलाके के एक व्यक्ति ने नवाब निवासी गांधी ग्राम के खिलाफ बीते 31 अगस्त को एक युवती को भगाने का केस दर्ज कराया था। थर्सडे को पुलिस ने शिमला से युवती को रेस्क्यू करते हुए आरोपी नवाब को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उसे लेकर दून पहुंची और लॉक-अप में बंद कर दिया। फ्राइडे को उसे कोर्ट में पेशी के लिए ले जाने की तैयारी थी, इसी बीच आरोपी ने लॉक-अप ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल प्रकाश चंद्र से टॉयलेट जाने की बात कही, कांस्टेबल ने उसे लॉक-अप से निकाला और टॉयलेट तक ले जाने लगा, इसी बीच वह कॉन्स्टेबल को धक्का देकर भाग गया। नवाब के भागते देख प्रकाश चंद्र ने शोर मचाते हुए उसके पीछे दौड़ लगा दी।

बिल्डिंग में चढ़ा फिर छलांग लगा दी

नवाब पलटन बाजार की गलियों से होते हुए मोती बाजार की ओर भाग निकला। कॉन्स्टेबल उसे दौड़ाते हुए उसके करीब पहुंचा तो वह एक पुरानी बिल्डिंग पर चढ़ गया। पुलिस कर्मियों ने बिल्डिंग को घेर लिया। इस पर नवाब ने बिल्डिंग की पहली मंजिल से छलांग लगा दी। उसके पैरों में चोट लगी, वह भाग नहीं पाया तो पुलिस ने उसे दबोच लिया। इंस्पेक्टर शिशुपाल नेगी ने बताया कि नवाब को अरेस्ट कर लिया गया है। उसके खिलाफ पुलिस कस्टडी से भागने का एक और केस दर्ज किया गया है। कोर्ट में पेशी के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

Posted By: Inextlive