पापा ने की Planning नाना ने किया Kidnap

2013-07-26T12:04:03Z

Patna मासूम अंकित 7 की क्या गलती थी? उसे तो यह भी नहीं पता कि उसके साथ उसके घरवाले ही क्या कर रहे हैं? वह तो बस सीनियर एसपी मनु महाराज के चैम्बर में जमे पुलिस वालों सहित अन्य लोगों को मासूमियत भरी नजरों से देख रहा था वह भी बिना हिला एकटक से हां उसे इस बात कि तसल्ली जरूर थी कि उसके नाना उसके साथ खड़े हैं

कार से उठाने का आरोप
नाना ने अपने स्वार्थ के लिए उसे मोहरा बनाकर जो घिनौना ड्रामा किया है उसे वह नहीं जानता. अभी उसकी उम्र भी नहीं यह समझने की मगर जब वह समझने लायक होगा तो शायद यही सोचेगा, नाना मेरा क्या कसूर था? अंकित राजीव नगर के क्राइस्ट मिशन स्कूल के केजी 2 का स्टूडेंट है. उसके पिता अजीत कुमार और उनकी पत्नी निभा कुमारी उर्फ सीमा ने बुधवार को राजीव नगर थाने पहुंचकर अपने बेटे की किडनैपिंग का मामला दर्ज करवाया. उन्होंने पुलिस को बताया कि मंगलवार की शाम 5 बजे निभा अंकित के साथ अपने घर मौसम कॉलोनी लौट रही थी इसी दौरान कार से आए दो लोगों ने बेटे को खींचकर कार में बैठा लिया. सफेद रंग की इस कार से उतरने वाले धमकाते गए कि पुलिस को खबर किया तो बच्चे को मार देगें. निभा और अजीत की इस कहानी को सुनते ही पुलिस ने तत्काल किडनैपिंग का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू की.


जमीन बचाने का बहाना
अजीत मूलरूप से ठकुरी, थाना पालीगंज का रहने वाला है. उसके गांव की ही एक बुजुर्ग विधवा लालवदन देवी ने अपनी जमीन अजीत के नाम कर दी थी. लेकिन गर्दनीबाग में रहने वाले लालवदन देवी का एक रिश्तेदार ठेकेदार ललन इसका विरोध कर रहा था. ललन को फंसाने के लिए ही ऐसी साजिश रची गई कि इस जमीन पर दावेदारी करने से कोई भी डरेगा.

नाना ने ही रची साजिश
अजीत पर पहले से कर्ज था, पत्नी की बीमारी से और भी कर्ज हो गया था. उपर से इस जमीन में आ रहे लफड़े से वह परेशान था. वह काफी तनाव में था तभी उसके ससुर नवल किशोर शर्मा ने एक रास्ता बताया और बेटे की किडनैपिंग करवाकर आरोप ललन पर लगाने की साजिश रची. इसमें सहयोग भी किया और अंकित को दो दिनो तक अपने साथ गांधी मैदान थाना क्षेत्र के नंद होटल के कमरा नंबर 301 में रखा.

अपने बयानों में फंस गया अजीत
पुलिस ने इस अपहरण का लिंक जोडऩा शुरू किया तो अजीत से कई बार पूछताछ करनी पड़ी. इसी दौरान वह अपने की बयानों में फंसता चला गया और उसने वह सब उगल दिया. किडनैपिंग की झूठी दास्तान पुलिस के सामने आई और होटल में रेड कर अंकित को बरामद किया और साथ ही उसके नाना नवल किशोर शर्मा को अरेस्ट कर लिया गया. सीनियर एसपी मनु महाराज ने बताया कि अभी इसकी जांच रिपोर्ट में मां बाप की पूरी साजिश का पर्दाफाश होगा और उनपर भी झूठे मामले दर्ज करने के आरोप में कार्रवाई होगी.


Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.