-आरोपियों ने पिता के मोबाइल पर दी सूचना

-नौकरी दिलाने के लिए तीन लाख का था लेनदेन

GORAKHPUR: रुपए के लेनदेन में मनबढ़ों ने एक एमआर का अपहरण कर लिया। वह अपने पिता को रिसीव करने के लिए रेलवे स्टेशन पर गया था। एमआर के मोबाइल से उसके परिजनों को अपहरण की सूचना आरोपियों ने दी। कैंट पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। एसएसपी ने कहा कि जल्द ही एमआर को बरामद कर लिया जाएगा।

पिता का बैग लेने गया था बेटा
कैंट, रानीडीहा मोहल्ले के विजय शर्मा कोलकाता में काम करते थे। नौकरी दिलाने के नाम पर उन्होंने बड़हलगंज और छपरा के दो युवकों को आश्वासन दिया था। नौकरी के लिए विजय शर्मा ने एक व्यक्ति को तीन लाख रुपए का पेमेंट भी करा दिया। नौकरी न मिलने पर युवक अपना रुपया वापस मांगने लगे। रुपए देने का दबाव बनाने पर छह माह पूर्व विजय कोलकाता से गोरखपुर आ गए। लेकिन उनका सारा सामान वहीं छूट गया। शनिवार को कोलकाता में रहने वाले विजय का परिचित पूर्वाचल एक्सप्रेस से गोरखपुर आ रहा था। वह विजय का बैग भी लिए हुआ था। बैग लेने के लिए विजय ने अपने बेटे सुधांशु उर्फ शुभम को रेलवे स्टेशन पर भेजा। दोपहर करीब साढ़े 11 बजे सुधांशु के मोबाइल से विजय के पास फोन आया। दूसरी तरफ से बात करने वालों ने बेटे के अपहरण की सूचना दी। कहा कि नौकरी के नाम पर ली गई रकम वापस करने पर ही उसके बेटे को छोड़ा जाएगा। बेटे के अपहरण से परेशान होकर कैंट थाना पहुंचकर परिजनों को सूचना दी।

लेनदेन के विवाद में युवक का अपहरण किए जाने की सूचना है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। जल्द ही उसे बरामद करके परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

डॉ। सुनील गुप्ता, एसएसपी

Posted By: Inextlive