हंडिया में ग्राम प्रधान के बेटे का अपहरण

2018-04-23T07:01:03Z

शनिवार रात मजदूरों को अगले दिन काम पर बुलाने निकला था

रविवार सुबह गांव के नहर की पुलिया के पास मिली बाइक

ALLAHABAD: हंडिया थाना क्षेत्र के सदुलहा गांव के प्रधान के पुत्र का शनिवार रात अपहरण कर लिया गया। वह घर से मजदूरों को अगले दिन काम पर बुलाने के लिए निकला था। अपहरण की जानकारी के बाद पुलिस के अधिकारियों ने गांव में पहुंच कर घटना की जानकारी ली। अपहरण के विरोध में रविवार को रोजगार संघ के पदाधिकारियों व ग्राम प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष पवन यादव के साथ बड़ी संख्या में लोगों ने हंडिया कोतवाली का घेराव किया।

गया तो फिर लौटकर नहीं आया

सदुलहा गांव के प्रधान अमृत लाल प्रजापति का बेटा विनोद कुमार प्रजापति गांव में रोजगार सेवक है और ग्राम प्रधान का भी काम देखता है। उसकी गांव के पास कटहरा बजार में वेल्डिंग की दुकान है। गांव के लोगों के अनुसार शनिवार की शाम लगभग साढ़े सात बजे दुकान बंद कर विनोद मिस्त्री के साथ घर पहुंचा। कुछ देर बाद मां इन्द्रावती से ये कहकर निकला था कि गांव के मजदूरों को कल से काम पर आने के लिए कहना है। इसके बाद उसका पता नहीं चला।

पूछताछ के लिए कई को उठाया

देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चला। रविवार सुबह शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने उसकी बाइक गांव के बाहर नहर पुलिया के पास देख कर परिजनों को सूचना दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए हंडिया पुलिस ने कई लोगों को पूछताछ के लिए उठाया है। परिजनों ने गांव के नन्दलाल पाण्डेय, लालजी विश्वकर्मा, रामपुर गांव निवासी अशोक कुमार भारतीय, नन्दलाल भारतीय, बुद्धिरा, लाल प्रताप सिंह पर जमीनी विवाद को लेकर रंजिश का आरोप लगाया है। भाई मनोज कुमार प्रजापति की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.