-बकाया पैसे मांगने पर ड्राइवर मुकेश को प्रताडि़त करता था रसीद अंसारी

-खलारी पुलिस ने आरोपी को चतरा के ईटखोरी से किया गिरफ्तार

RANCHI: खलारी के कोयला व्यवसायी रशीद अंसारी की हत्या टीपीसी ने नहीं, बल्कि उसकी गाड़ी के निजी ड्राइवर मुकेश कुमार ने ही कर दी थी। यह खुलासा पुलिस ने गुरुवार को उस समय किया, जब हत्या के आरोप में खलारी पुलिस ने मुकेश को चतरा के ईटखोरी थाना क्षेत्र के सौनिया गांव से गिरफ्तार कर लिया। ड्राइवर मुकेश ने रशीद अंसारी हत्याकांड को अंजाम देने और साक्ष्य छिपाने के लिए शव को नदी में गाड़ने के मामले में अपनी संलिप्तता भी स्वीकार कर ली है।

ड्राइवर ने क्यों की हत्या

मुकेश ने पुलिस को बताया कि वह कई दिनों से रशीद अंसारी के यहां ड्राइवर का काम करता था। कई महीनों से उसे पैसे नहीं मिल रहे थे। पैसे मांगने पर रशीद अंसारी उसके साथ मारपीट करता था। इससे वह नाराज रहता था। घटना को अंजाम देने के दो दिन पूर्व भी मुकेश का कोयला व्यवसायी रशीद अंसारी से झंझट हुआ था। उसी समय उसने रसीद की हत्या करने की ठान ली थी।

29 अप्रैल से लापता था रसीद

गौरतलब हो कि खलारी के भूतनगर में रहनेवाला रसीद अंसारी 29 अप्रैल से ही लापता था। इस संबंध में उसके परिजनों ने खलारी थाने में लापता सह अज्ञात पर अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

टीपीसी पर लग रहा था आरोप

रशीद अंसारी का तृतीय प्रस्तुति कमेटी (टीपीसी) के साथ अक्सर झगड़ा होता था। वह टीपीसी के टारगेट पर था। पुलिस ने आशंका जताई थी कि विवादों में रहने के कारण ही टीपीसी ने कोयला व्यवसायी की हत्या कर दी थी।

Posted By: Inextlive