RANCHI: पारा शिक्षिका मधु चंद्रा की मौत हत्या या आत्महत्या? इससे पर्दा उठना अभी बाकी है। एक ओर मधु चंद्रा की मौत के बाद से पुलिस लाइन में पदस्थापित इंस्पेक्टर विनोद वर्मा लापता हो गया है। उसने पुलिस लाइन के अटेंडेंस रजिस्टर में एक नवंबर से हाजिरी ही नहीं बनाई है। वहीं, उसका मोबाइल भी स्वीच ऑफ है।

जॉब की तलाश में थी मधु

इधर, अनगड़ा थानेदार शिव कुमार मधु चंद्रा रॉय के अपर बाजार स्थित हॉस्टल ए वन में पहुंचे। हॉस्टल में रह रही लड़कियों से पूछताछ की, तो उन लोगों ने बताया कि कुछ दिनों से मधु फ्रस्टेशन में रहती थी। सभी से जॉब दिलाने की रिक्वेस्ट करती रहती थी।

ख्0क्फ् में डाइवोर्स के बाद मधु से नहीं मिला: एनके साहू

मामले में मधु के पति एनके साहू ने ग्रामीण एसपी राजकुमार लकड़ा से मुलाकात की है। ग्रामीण एसपी ने उसे अनगड़ा थाने में जाकर अपना प्रमाण देने के लिए कहा। एनके साहू ने पुलिस को बताया है कि वर्ष ख्0क्क् में उसकी मधु चंद्र रॉय से शादी हुई थी। शादी के बाद से ही वह एबनॉरमल बिहेवियर करती थी। उसका मानसिक इलाज भी कांके में कराया गया था। लेकिन, फिर भी उसका बिहेव नहीं बदला। मधुपुर थाने में उसने डाउरी एक्ट का केस दर्ज कराया। इस मामले में मधुपुर जेल में छह महीने तक रहना पड़ा। वर्ष ख्0क्फ् में उससे डाइवोर्स हो गया। उसके बाद न तो कभी मधु से वह मिला और न ही बात की।

आखिर मधु जोन्हा कैसे पहुंची

पुलिस इस छानबीन में जुटी है कि आखिर मधु जोन्हा कैसे पहुंची। उसे ले जानेवाला कौन था। यदि मधु खुद वहां गई, तो क्यों गई। दूसरी बात कि यदि उसे आत्महत्या ही करना था तो हॉस्टल में भी कर सकती थी, पर उसने जोन्हा में जाकर आत्महत्या क्यों की? पुलिस यह आशंका भी जता रही है कहीं मधु को गला दबाकर तो नहीं मार दिया गया। फिर उसे आत्महत्या करार देने के लिए सुनसान स्थान पर ले जाकर फांसी के फंदे पर लटका दिया गया।

कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस

पुलिस मधु चंद्रा रॉय के मोबाइल नंबर की जांच कर रही है। मोबाइल नंबर पर किसने-किसने फोन किया है, उसकी डिटेल खोज रही है। गौरतलब हो कि रविवार को पुलिस ने जोन्हा में एक महिला की लाश बरामद की थी। महिला की हत्या की गई थी। इस बाबत उसके भाई के बयान पर अनगड़ा थाने में एक मामला दर्ज किया गया है।

Posted By: Inextlive