- हाथ को चीरती हुई पैर में घुसी गोली, मेरठ के अस्पताल में भर्ती

- दो भाइयों के खिलाफ दर्ज कराया गया मुकदमा, मजदूरों के आने पर भागे थे हमलावर

सरूरपुर : करनावल में बाइक सवार दो भाइयों ने ईट भट्ठा मालिक के पौत्र को सोमवार सुबह गोली मार दी। गोली हाथ को चीरती हुई पैर में घुस गई। घायल को मेरठ स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीडि़त के चाचा ने हमलावर भाइयों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने वारदातस्थल से दो खोखे बरामद किए हैं।

रोहित पर फायरिंग

थाना प्रभारी तेज सिंह यादव ने बताया कि करनावल में सेवानिवृत्त शिक्षक धर्मवीर का धर्म ब्रिक्स फील्ड के नाम से ईट भट्ठा है। सोमवार सुबह करीब सात बजे धर्मवीर का पौत्र रोहित पुत्र देशपाल भट्ठे पर बैठे हुए थे। इसी दौरान बाइक से पहुंचे दो युवकों ने रोहित पर फायरिंग कर दी। एक गोली रोहित के हाथ को चीरती हुई उनके पैर में घुस गई। फायरिंग की आवाज सुनकर भट्ठे के मजदूर घटनास्थल की तरफ दौड़े, तो हमलावर फाय¨रग करते हुए भाग गए।

घायल को अस्पताल भेजा

भट्ठे के मुनीम ने घायल को मेरठ स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर थाना प्रभारी तेज सिंह यादव भी घटनास्थल पर पहुंच गए, जहां से दो खोखे बरामद हुए। पुलिस ने घायल का बयान भी दर्ज कर लिया है। विनोद पुत्र धर्मवीर ने करनावल निवासी सुनील व सुभाष पुत्रगण ओमपाल के विरुद्ध जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया है।

प्रतिशोध में किया हमला

करनावल में छह माह पूर्व नगर पंचायत मार्केट के पीछे रोहित के छोटे भाई मोहित पुत्र देशपाल ने दिनदहाड़े फाय¨रग कर दी थी, जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। वहीं, दूसरे का पीछा कर उस पर गोलियां बरसाई गई थीं। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मामले में मोहित समेत तीन हमलावरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया था। इसी क्रम में मोहित को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया था, जबकि अन्य हमलावर वांछित हैं।

Posted By: Inextlive