जब किरण रिजिजू की बेटी बोली पापा बॉस से कह‍िए बेटी के स्कूल जाना है माफ कर देंगे देखें वीडियो

2018-10-01T15:59:57Z

हर बच्चे की चाहत होती है कि उसके पैरेंट्स स्कूल प्रोग्राम में उसकी एक्टिविटीज जरूर देखें। कर्इ बार वह अपने पैरेंट्स से इसके लिए जिद भी करते हैं। हाल ही में केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री किरण रिजिजू ने अपनी बेटी का एक एेसा ही वीडियो शेयर किया है।

कानपुर। हाल ही में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो आैर एक क्यूट सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपनी बेटी के साथ उसके स्कूल के काॅरीडोर बैठे दिखार्इ दे रहे हैं। उनकी बेटी अपनी पूरी स्कूल यूनीफार्म में पापा के साथ बैठी खुश दिखार्इ दे रही है। किरण रिजिजू अपनी व्यस्तताओं के कारण वह बेटी के स्कूल प्रोग्राम में नहीं जा पाते हैं ।

समय निकाल कर बेटी के स्कूल पहुंचे

हालांकि हाल ही में बेटी की जिद पर बड़ी मुश्किल से समय निकाल कर उसके स्कूल पहुंचे। किरण रिजिजू ने अपनी बेटी द्वारा की जाने वाली गुजारिश का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो ने उनकी बेटी उन्हें काफी जिद करके अपने स्कूल  'ग्रैंडपैरेंट्स डे'  पर चलने की गुजारिश करती दिखती है। वह कहती है कि 'मम्मा हमेशा मेरे स्कूल आती हैं और मेरा परफॉरमेंस देखती हैं... पर आप कभी नहीं आते।

This is how my little daughter convinced me to attend her school's "Grandparents Day" for the first time. pic.twitter.com/ZaIt3y658D

— Kiren Rijiju (@KirenRijiju) September 30, 2018


बेटी स्कूल आने के लिए बहाना सुझाती

इस दौरान जब किरण रिजिजू अपनी व्यवस्तताओं का हवाला देते हैं तो वह अपने ही अंदाज में उन्हें स्कूल आने के लिए बहाना सुझाती है। वह किरण रिजिजू से कहती है कि पापा आप अपने बॉस से कहिये कि बेटी के स्कूल जाना है...फिर आपके बॉस आपको माफ कर देंगे। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। लोग इसे रीट्वीट भी कर रहे हैं।

शिवपाल ने बढ़ाई ताकत, समाजवादी सेक्युलर मोर्चा संगठन के बनाए ये तीस जिलाध्यक्ष

कर्नाटक : सीएम कुमारस्वामी बोले नहीं टूटेगा गठबंधन, पांच साल पूरे करेगी सरकार

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.