कोहली से पंगा लेने वाले इस IPL खिलाड़ी ने कर ली सगाई देखें कितनी खूबसूरत हैं इनकी मंगेतर

2018-06-12T11:24:55Z

आईपीएल 11 में केकेआर की तरफ से खेलने वाले नितीश राणा ने गर्लर्फेंड संग सगाई कर ली है।

सामने आई तस्वीर
कानपुर। दिल्ली के क्रिकेटर नीतीश राणा ने अपनी गर्लफ्रेंड साची मारवाह के साथ सगाई कर ली है। खबरों की मानें तो नीतीश लंबे वक्त से साची के साथ रिश्ते में थे और रविवार को उन्होंने इस रिश्ते को एक नाम दे दिया। नीतीश के साथ दिल्ली की टीम के लिए खेलने वाले ध्रुव शोरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की तस्वीर पोस्ट कर इसकी पुष्टि की। पेशे से साची इंटीरियर आर्किटेक्ट है और ये दोनों अक्सर सोशल साइट्स पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।  

विराट को कहे थे अपशब्द
नीतीश राणा आईपीएल 2018 में उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने बैंगलोर के खिलाफ खेलते हुए एक मैच के दौरान दो गेंदों पर लगातार एबी डीविलियर्स और विराट कोहली को आउट किया था। विराट का विकेट लेने के बाद राणा जोश में होश खो बैठे और भारतीय कप्तान को अपशब्द कह डाले। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी इस हरकत पर माफी भी मांगी। दिल्ली के इस खिलाड़ी के हाथों आउट होने के बाद विराट कोहली ने उन्हें एक बल्ला भी गिफ्ट किया था। नीतीश इस आइपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से टीम में ऑलराउंडर के तौर पर खेले थे। केकेआर इस बार प्लेऑफ तक पहुंची थी लेकिन वो फाइनल में जगह नहीं बना पाई थी। खैर केकेआर ने टि्वटर पर राणा को इंगेजमेंट की बधाई दी है।
अच्छे ऑलराउंडर हैं राणा
नीतीश राणा ने इस आईपीएल में कोलकाता के लिए खेलते हुए 15 मैचों में 131 की स्ट्राइक रेट से कुल 304 रन बनाए थे। उन्हें सबसे ज्यादा अटेंशन एबी और विराट को आउट करने के बाद मिला था। नीतीश इससे पहले वर्ष 2010 में मुंबई इंडियंस के लिए आइपीएल में खेले थे। इस वर्ष उन्होंने 13 मैचों में 126.13 की औसत से 333 रन बनाए थे। राणा को टीम इंडिया के भविष्य के रूप में देखा जाता है। कई दिग्गज क्रिकेटर्स उनकी हरफनमौला प्रतिभा से काफी प्रभावित हुए हैं।
दाऊद इब्राहिम का समधी जिसने भारत के खिलाफ आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर पाकिस्तान को जिता दिया
क्रिकेट से दूर मगर अनुष्का के पास, कोहली की यह तस्वीर है सबसे खास



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.