ये हैं हॉलीवुड की 10 हॉटेस्‍ट एक्‍ट्रेसेस

2016-06-10T10:32:59Z

हॉलीवुड में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत और ग्‍लैमरस अभिनेत्रियां मौजूद हैं। ऐसे में किन्‍हीं दस को सबसे हॉट कहना एक मुश्‍किल काम है। हर साल आ रहे एक से बढ़ एक ग्‍लैमरस चेहरों के बीच से हमने आपके लिए चुनी हैं वो एक्‍ट्रेसेज जो साल दर साल अपनी एक्‍टिंग खूबसूरती और बोल्‍डनेस के साथ फैंस के दिलों में जगह बनाये हुए हैं। इन हॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज में हॉट एक्‍ट्रेसेज को उनकी मेल फैन फॉलोइंग के बेस पर सलेक्‍ट किया गया है।

मैरियन कोटीलार्ड:  हॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेसेज की लिस्ट में पहला नाम फ्रेंच मैरियन कोटीलार्ड का है। अपनी La Vie en rose के लिए ऑस्कर जीतने वाली मैरियन ने किसी फ्रेंच फिल्म के लिए ऑस्कर जीत कर इस प्रतिष्ठित पुरस्कार में एक रिकॉर्ड स्थापित किया। 2010 में आयी फिल्म इंसेप्शन से अपना हॉलीवुड डैब्यु करने वाली मैरियन एक गायिका, गीतकार और इन्वायरोमेंटलिस्ट हैं। उन्हें फिल्म डार्क नाइट राइजेस के लिए भी काफी तारीफ मिली है।

नाताली पोर्टमैन: अमेरिकी और इजरायली दो नागरिकताओं वाली नाताली पोर्टमैन एक प्रसिद्ध अभिनेत्री और मॉडल हैं। वो चंद बेहद खूबसूरत अभिनेत्रयों में गिनी जाती हैं और 2011 में फिल्म ब्लैक स्वॉन के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने वी फॉर वेंडेटा, थॉर और क्लोजर जैसी फिल्मों में प्रशंसा पायी है।

मिला कुनिस: यूक्रेन में जन्मी मिला कुनिस जुइश हैं और कई मशहूर पत्रिकाओं ने उन्हें हॉलीवुड की हाटेस्ट सेलिब्रिटीज में से एक घोषित किया है। ब्लैक स्वॉन और फ्रेंडस विद बेनिफिट्स उनकी चर्चित फिल्में हैं।

मेगन फॉक्स: 2001 में अपना हॉलीवुड करियर शुरू करने वाली मेगन फॉक्स को हॉलीवुड की सेक्सिएस्ट एक्ट्रेसेज में से एक माना जाता है। फिल्म ट्रांसफामर्स में उनके लुक और स्टाइल से सनसनी मच गयी थी। उनकी दूसरी कामयाब फिल्मों में जेनिफर्स बॉडी और ट्रांसफामर्स 2 शामिल हैं।

स्कारलेट जोहांसन: अमेरिकी अभिनेत्री, गायिका और मॉडल स्कॉरलेट जोहांसन के पास जबरदस्त मेल फैन फॉलोइंग बेस है। जोहांसन को कई मैग्जींस ने हॉलीवुड की सेक्सिएस्ट और हॉटेस्ट एक्ट्रेसेसेज की लिस्ट में काफी ऊपर रखा है। जोहांसन अब तक चार बार गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हो चुकी हैं। उनकी सक्सेजफुल फिलमों में दी एवेंजर्स, दी प्रेस्टीज, विक्की क्रिस्टीना बार्सिलोना और दी आयरन मैन शामिल हैं।

जेसिका एल्बा: कैलिफोर्निया में जनमी जेसिका एल्बा हॉलीवुड में एक सेक्सिएस्ट मॉडल और फिल्म एवम् टेलिविजन की हॉटेस्ट एक्ट्रेस मानी जाती हैं। उन्होंने 13 साल की उम्र में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। उन्हें अक्सर सेक्स सिंबल के तौर पर प्रस्तुत किया जाता है। उनकी मशहूर फिल्मों में फैंटास्टिक फोर, सिन सिटी और मैशेहट शामिल हैं.

ओलिविया वाइल्ड:  2010 में पेटा का सेक्सिएट सेलिब्रिटी पुरस्कार पा चुकी ओलीविया वाइल्ड भी हॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने अपने नाम के साथ वाइल्ड फेमस ऑथर ऑस्कर वाइल्ड के नाम से लेकर जोड़ा है। फिल्म चेंज अप और टॉर्न लेगेसी इनकी चर्चित फिल्मों के नाम हैं।

चार्ली थेरॉन: अपनी शानदार एक्टिंग के साथ साथ चार्ली थेरॉन हॉलीवुड में अपनी हॉटनेस को लेकर पहचानी जाती हैं। वो एक साउथ अफ्रीकन एक्ट्रेस और मॉडल हैं। अपनी उम्र से कहीं ज्यादा युवा दिखने वाली चार्ली फिल्म मॉनेस्टर के लिए ऑस्कर जीतने वाली पहली साउथ अफ्रीकन अभिनेत्री बनीं। उनकी अन्य कामयाब फिल्में हैं डेविल एडवोकेट, दी इटेलियन और माइटी जो यंग आदि।

एम्मा स्टोन: एम्मा स्टोन ने बतौर बाल कलाकार अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। उन्होंने फिल्मों में आने से पहले थियेटर में काम किया। 15 साल की होने तक वो कई फिल्मों का हिस्सा बन चुकी थीं। फिल्मों में उनका डेब्यु 2007 में कॉमेडी फिल्म सुपरबैड से हुआ था। उन्होंने फिल्म स्पाइडर मैन में भी लीड रोल किया था।

एंजेलिना जोली: सालों से अपने लुक्स और एक्टिंग के बल में हॉलीवुड में दबदबा बनाये हुए हैं एंजेलीना जोली। नये चेहरों की आमद के बावजूद जोली आज तक हॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेसेज की लिस्ट में अपनी जगह बनाये हुए हैं। ऑस्कर विनिंग अभिनेत्री एंजेलिना अब निर्माता और र्निदेशक भी बन चुकी हैं। इसके अलावा वो तमाम चैरिटी प्रोजेक्ट्स से भी जुड़ी हैं।

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk

Posted By: Molly Seth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.