Box Office Collection जारी है Kabir Singh का जलवा तो Article 15 भी जमी साधारण कमाई के साथ नंबर 3 पर Annabelle Comes Home

2019-06-29T14:45:18Z

आलोचनाओं के बाद भी शाहिद कपूर स्टारर कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम रखा है और दूसरे हफ्ते में शानदार कमाई के साथ एंट्री लेकर साल की बिगेस्ट ओपनर बन गई है। वहीं आर्टिकल 15 ने भी अपना दम दिखाया है और बेहतरीन शुरूआत की है। इस सप्ताह की दूसरी बड़ी रिलीज थी हॉलीवुड फिल्म एनाबेले कम्स होम अच्छी फिल्म होने के बावजूद कमाई में अपनी भारतीय कंपटीटर से पीछे रह गई है।

कानपुर। शाहिद कपूर स्टारर कबीर सिंह एक हफ्ते बाद दूसरे शुक्रवार भी जबरदस्त कमाई का सिलसिला बनाये हुए है।ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने सेकेंड फ्राइडे को कुल 12.21 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। इस तरह फिल्म की टोटल अर्निंग 146.63 करोड़ रुपए हो गई है। इसके साथ ही कबीर सिंह 2019 की सबसे बड़ी ओपनर साबित हो रही है।

#KabirSingh has the best *second Friday* of 2019... Scores higher numbers than *all* films released this year... Second Friday biz...#KabirSingh ₹ 12.21 cr#Uri ₹ 7.66 cr#TotalDhamaal ₹ 4.75 cr#Kesari ₹ 4.45 cr#Bharat ₹ 4.30 cr#Badla ₹ 4.05 cr#GullyBoy ₹ 3.90 cr

— taran adarsh (@taran_adarsh) June 29, 2019

 

पहले ही ये फिल्म इस साल रिलीज हुई फिल्मों में ओपनिंग के मामले में चौथे नंबर पर आ चुकी थी। इतना ही नहीं ट्रेडिशनल रिलीज डे पर रिलीज के मामले में भी कबीर सिंह नंबर वन है। क्योंकि जहां साल की टॉप थ्री फिल्में शुक्रवार के अलावा दूसरे दिन रिलीज हुई, वहीं सिर्फ कबीर सिंह शुक्रवार को रिलीज हुई।


आर्टिकल 15 की भी अच्छी शुरूआत
फिल्म आर्टिकल 15 ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई के साथ स्टार्ट लिया है।ट्रेड नेटवर्क बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 4.75 करोड़ रहा है। फिल्म आर्टिकल 15 का बजट लगभग 18 करोड़ बताया जा गया है, जिसको देखते हुए ये ओपनिंग पहले दिन की कमाई के हिसाब से शानदार है। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं और फैंस भी इसे पसंद कर रहे हैं। इस वजह से फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिलने की उम्मीद है। आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्में बधाई हो और अंधाधुन ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था, अब आर्टिकल 15 भी लोगों को पसंद आ रही है जिससे उनके करियर को अच्छा पुश मिला है।


एनाबेले कम्स होम रही साधारण
एनाबेले कम्स होम कांजुरिंग यूनिवर्स की 7वीं और एनाबेले सीरीज़ का तीसरी फिल्म है। हॉरर जॉनर की इस फिल्म में एक गुड़िया है, जिसका नाम एनाबेले है, लेकिन यह केवल एक गुड़िया नहीं है, बल्कि तबाही की पुड़िया है। वास्तव में यह एक भूतिया गुड़िया है।उम्मीद थी कि फिल्म इंडियन क्स ऑफिस पर एक अच्छा प्रदर्शन करेगी, पर ऐसा हो नहीं पाया क्योंकि लास्ट वीक रिलीज कबीर सिंह ने यहां पर अपनी पकड़ बनाई हुई है। फिल्म 27 जून को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। तब से दो दिनों में इस फिल्म ने 7 करोड़ की कमाई की है, जो फ्रेंचाइजी की पहली दो फिल्मों के कंपेरिजन में काफी कम है।फिल्म को 3,587 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.