Super 30 Box Office Collection अच्छी कमाई कर रही है ऋतिक की फिल्म

2019-07-16T13:37:51Z

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा परफार्म कर रही है। फिल्म की शुरूआत मिक्स रिव्यूज के साथ हुई थी। जिसके बाद फिल्म ने अपने शुरुआती सप्ताह और वीकएंड में बेहतरीन बढ़त दिखाई और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया।

कानपुर। ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30' रविवार को बेशक एवरेज बढ़त मिली थी, लेकिन ये स्थिति सभी फिल्मों के साथ देखने को मिली। ऐसा शायद इसीलिए हुआ था क्योंकि संडे को 2019 विंबलडन फाइनल के साथ-साथ इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल भी खेला गया था। बॉक्स ऑफिस इंडिया की मानें तो इस लिहाज से सिनेमाघरों में चल रही सभी फिल्मों में से, 'सुपर 30' ने बॉक्स ऑफिस पर रविवार का अपना बेस्ट परफार्मेंस दर्ज किया।

#Super30 performed amazingly well over the weekend and collected Rs 50.76 crore. Check out to know where the film stands among the past decade's releases of @iHrithik. #HrithikRoshanhttps://t.co/OPHSZ7djEO@iHrithikFan @HrithikRules @HrithikWeb

— Box Office India (@boxofficeindia) July 15, 2019


अन्य टैरेटरीज में भी हिट
ट्रेड एक्सपर्टस के अनुसार 'सुपर 30' देश के बाकी राज्यों में भी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म आंध्र और मैसूर क्षेत्र सहित दक्षिण के स्टेटस में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इन दो सर्किटों में सलमान खान की 'भारत' और शाहिद कपूर अभिनीत 'कबीर सिंह' के पहले वीकेंड के बाद फिल्म 'सुपर 30' ने अपनी जगह बनाते हुए करीब 3 करोड़ का बिजनेस किया है।
लागत निकाल कर देगी लाभ
ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर की फिल्म ने पहले तीन दिनों में ही 50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली , और जल्द ही 'सुपर 30' 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की संभावना है।हांलाकि वीकेंड पर अच्छी-खासी कमाई करने के बाद विकास बहल की ये फिल्म सोमवार को ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म में सोमवार को 7 करोड़ रुपये की कमाई की और 70 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने चार दिनों में 57 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। यानि इस हफ्ते के खत्म होते होते उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म अपनी लागत निकाल लेगी, और फायदा पाने लगेगी।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.