जब शादीशुदा महेश भूपति का दिल लारा दत्‍ता पर आया, जानें भूपति-लारा की लव स्‍टोरी

Updated Date: Wed, 07 Jun 2017 10:56 AM (IST)

देश के लिए पहला ग्रेंड स्लेम जीतने वाले टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति आज क‍िसी पर‍िचय के मोहताज नही हैं। अक्‍सर ही अपने खेल की वजह से चर्चा में रहने वाले महेश त‍ब और चर्चा में रहे जब उनका द‍िल पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्‍ता पर आ गया था। पहले से शादीशुदा महेश ने फाइनली लारा को अपनी जीवन संग‍िनी भी बनाया। आज इन्‍हें एक बेटी भी है। ऐसे में आइए 7 जून 1974 को जन्‍में महेश भूपत‍ि की लारा के साथ ये लव स्‍टोरी ...

देखते ही प्यार हो गया
देश के लिए पहला ग्रैंड स्लेम जीतने वाले टेनिस प्लेयर महेश भूपति और बॉलीवुड एक्ट्रेस व पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता और दोनों को दुनिया आज पति-पत्नी के तौर पर जानती है। वहीं शादी से पहले इनकी लवस्टोरी भी काफी चर्चा में रही। दोनों के साथ होने की दास्तां भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। जब लारा दत्ता साल 2000 में यूनिवर्स बनीं थीं उस समय इन्हें देखते ही महेश भूपति को इनसे प्यार हो गया था।

एक दूसरे को डेट करने लगे
इसके बाद महेश भूपति और लारा के बीच मुलाकातें बढ़ने लगीं और ये दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि ये दोनों लगातार इस बात को छुपा रहे थे लेकिन अचानक से एक दिन फाइनली अमेरिका में एक कैंडल लाइट डिनर के दौरान महेश भूपति ने लारा दत्ता को अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया। बता दें कि महेश ने उनको पहनाई हुई ये अंगूठी खुद ही डिजाइन की थी। ये वो वक्त था जब महेश यूएस ओपन खेलने न्यूयॉर्क गए हुए थे।

शादी करके सामने आए
हालांकि जब तक दोनों ने ऑफीशियली सगाई नहीं कर ली, तब तक दोनों ने मीडिया के सामने खुद को सिर्फ अच्छा दोस्त ही बताया। उसके बाद एक दिन अचानक दोनों सबके सामने एकदूसरे का हाथ थामकर जीवनसाथी बनकर खड़े हो गए। वहीं बतादें कि लारा दत्ता के लिए भी महेश भूपति कोई पहला क्रश नहीं थे। इससे पहले केली दोरजी, टाइगर वुड्स और डीनो मारिया जैसे लोगों के साथ इनका नाम जुड़ चुका था।

पांच हज़ार साल पुराने मर्डर केस की पुलिस जाँच अब

Interesting News inextlive from Interesting News Desk

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.