Box Office Collection 'टोटल धमाल' ने पहले दिन ही कमाए इतने करोड़ 'गली ब्वाॅय' पर पड़ा ये असर

2019-02-23T13:42:20Z

इन दिनों बाॅक्स आॅफिस पर 'गली ब्वाॅय' की कमाई का कहर जारी है। वहीं बीते दिन मल्टीस्टारर फिल्म 'टोटल धमाल' ने रिलीज हो कर पहले ही दिन 'गली ब्वाॅय' को बाॅक्स आॅफिस पर कड़ी टक्कर दी है

कानपुर। फिल्म 'गली ब्वाॅय' इन दिनों बाॅक्स आॅफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में जुटी है और आठवें दिन ये 100 करोड़ी भी हो गई थी। वहीं बीते दिन शुक्रवार को मल्टीस्टारर फिल्म 'टोटल धमाल' ने रिलीज हो कर 'गली ब्वाॅय' को कड़ी टक्कर दी है। टोटल धमाल की मजेदार काॅमेडी और ढेर सारे सितारों को एक साथ अभिनय करते देखने का मौका फैंस मिस नहीं करना चाहते थे। इसलिए इसे आॅडियंस ने पहले दिन बाॅक्स आॅफिस पर इतना प्यार दिया कि मूवी ने शुक्रवार को रिलीज डे पर ही 16.50 करोड़ रुपये से अपना खाता खोल डाला। वहीं यहां जानें 'गली ब्वाॅय' ने अब तक बाॅक्स आॅफिस पर कुल कितना कमाया है।
इन वजहों से पहला दिन रहा शानदार

फिल्म 'टोटल धमाल' नाॅन हाॅलीडे पर रिलीज हो कर भी अपने बेहतरीन कंटेंट और एंटरटेनमेंट की वजह से आॅडियंस को पहले दिन थियेटर्स तक खींचने में कामयाब रही। वहीं इसके मल्टी स्टारर होने की वजह से भी लोग इसे देखना पसंद कर रहे हैं। हालांकि सोचने वाली बात ये है कि जब इसने नाॅन हाॅलीडे पर इतना कमाया है तो क्या ये हाॅलीडे पर भी इतनी ही असरदार रह पाएगी। मालूम हो फिल्म देश भर में 3700 हजार सक्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म बिल्कुल साफ-सुथरी है इसलिए फैमिली को भी अट्रैक्ट कर रही है।
गली ब्वाॅय ने कमाए इतने करोड़
वहीं 'गली ब्वाॅय' की रिलीज को अब 9 दिन हो चुके हैं। फिल्म ने 50 करोड़ रुपये सिर्फ तीन दिन में ही कमा लिए थे। वहीं पांच दिनों में इसने कुल 75 करोड़ रुपये का कारोबार कर दिया है। वहीं आठवें दिन फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में अपना नाम दर्ज करा लिया था। फिल्म की कमाई अब भी जारी है पर कहा जा रहा है कि 'टोटल धमाल' की रिलीज से 'गली ब्वाॅय' की कमाई पर बुरा असर पड़ सकता है। ऐसे में टोटल धमाल की पहले दिन की कमाई को देखते हुए 'गली ब्वाॅय' के सामने एक बड़ी समस्या खड़ी हो गई है।

तस्वीरें: 'गली ब्वाॅय' के 'एमसी शेर' सिद्धांत चतुर्वेदी कौन हैं, जानें कैसे मिली ये फिल्म

रणवीर-दीपिका ही नहीं ये भी हैं बाॅलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल, कहीं भी करने लगते हैं प्यार का इजहार



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.