शाहरुख ने इस वजह से सालों बाद बीवी गौरी खान के साथ पोस्ट की सेल्फी कही दिल में दबी ये बात

2018-07-08T14:31:09Z

शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह हैं जो फैंस को अपने पीछे दीवाना होने के लिए मजबूर कर देते हैं पर घर में पत्नी गौरी के आगे उनकी एक नहीं चलती। बिना गौरी की इजाजत के सोशल मीडिया पर किंग खान एक तस्वीर तक नहीं पोस्ट करते। यहां जानें शाहरुख ने गौरी के साथ सालों बाद कौन सा काम किया

शाहरुख ने सालों बाद किया ये काम
कानपुर।
शाहरुख ने पत्नी गौरी खान के साथ सेल्फी लेते हुए एक तस्वीर शेयर की है। शाहरुख ने अपनी बीवी गौरी के साथ सालों बाद ये तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में शाहरुख ने ब्लैक कलर की टी शर्ट पहनी है और गौरी ने व्हाइट कलर की टॉप। दोनों ने काले रंग के गॉगल्स लगा रखे हैं। शाहरुख ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'सालों बाद मेरी पत्नी गौरी ने मुझे ये तस्वीर पोस्ट करने की इजाजत ती है।' शाहरुख ने काफी समय बाद गौरी के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। मालूम हो कि इन दिनों शाहरुख परिवार के साथ यूरोप में वकेशन बिता रहे हैं। इस दौरान कई तस्वीरें सामने आईं जिनमें शाहरुख बच्चों के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं पर गौरी के साथ एक भी फोटो इससे पहले सामने नहीं आई थी।
अर्जुन कपूर की तरह आर्यन भी बने जिम्मेदार
शाहरुख के बडे़ बेटे आर्यन खान और अबराम की भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आर्यन अबराम के सिर पर अपना हाथ रखे हैं। इस तस्वीर में आर्यन एक बडे़ जिम्मेदार भाई की तरह अबराम के सिर पर हाथ रखे दिख रहे हैं। आर्यन बिल्कुल अर्जुन कपूर के नक्शे कदम पर चल रहे हैं। अर्जुन अपनी दूसरी मां श्रीदेवी के निधन के बाद अपनी बहनों के प्रति बडे़ भाई होने का फर्ज निभा रहे हैं। लग रहा है अब आर्यन भी अपने छोटे भाई अबराम और बहन सुहाना का ध्यान रखने के लिए तैयार हैं। बहरहाल आर्यन ब्लू लूज टी शर्ट ग्रे जींस और व्हाइट शूज में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं।
अबराम शाहरुख की कॉपी करते दिखे
कुछ दिनों पहले शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें अबराम शाहरुख की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की नकल उतार रहे हैं। दरअसस शाहरुख ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें अबराम सफेद कुर्ता पहने कबूतरों को दाना डाल रहे हैं। नन्हें अबराम की ये क्यूट हरकत देख शाहरुख के किसी भी फैन को उनकी फिल्म 'डीडीएलजे' के सीन की याद आएगी, जब शाहरुख अमरीश पुरी के साथ कबूतरों को खेत में दाना डालते हैं। शाहरुख फिल्म में अपनी लविंग लेडी काजोल के पिता बने अमरीश पुरी को इंप्रेस करने के लिए खेतों में कबूतरों को दाना डालने पहुंचते हैं।

Shah Rukh and lil AbRam playing in Mannat driveway 😍 They are love 😭😭😭 @iamsrk posted a video today on Twitter, reminiscing on his 26 years in Bollywood and it’s absolutely beautiful 😭♥️ ——————————————————————————————————— • • • • • • • • • • • • #srk#shahrukh#shahrukhkhan#شاروخان#iamsrk#kingofbollywood#kingofromance#kingkhan#baadshah#raees#srkian#srkians#bollywood#bollywoodfans#dimples#smile#mancrush#beautifulman#india#shahrukhabram#abram#abramkhan#aryankhan#suhanakhan #Zero#ZeroTheMovie#ZeroTheFilm#2Zero18

A post shared by ShahRukh ❤️ AbRam (@srkssamina) on Jun 29, 2018 at 7:42am PDT



17 साल बाद पिता शाहरुख खान की ये हरकत दोहराई बेटे अबराम ने, देख कर आ जाएगी DDLJ की याद

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान से मिले क्रिकेट सम्राट सचिन तेंदुलकर, तो खुद को रोक नहीं पाए ये काम करने से

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.