-कुलवीर सिंह को 576 और सुखविन्दर सिंह को 529 वोट मिले, 28 वोट कैंसिल किए गए

-सीजीपीसी के प्रधान इंद्रजीत सिंह ने कुलवीर सिंह को सिरोपा भेंट कर सम्मानित किया

द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल लंबे समय से चल रहे विवाद व आरोप-प्रत्यारोप के दौर के बीच संडे को साकची गुरुद्वारा के प्रधान का चुनाव हुआ और इसमें कुलवीर सिंह विजयी घोषित हुए। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी सुखविन्दर सिंह राजू को 47 वोट से हराया। कुलवीर सिंह की जीत के बाद अरदास की गई। इसके बाद सीजीपीसी के प्रधान इंद्रजीत सिंह ने कुलवीर सिंह को सिरोपा भेंट कर सम्मानित किया।

1134 वोटर्स ने वोटिंग की

चुनाव शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हो गया। वोटिंग के बाद काउंटिंग शुरू हुई तो शुरू में यह तय करना मुश्किल हो रहा था की जीत किसकी होगी। हालांकि अंत तक सब कुछ साफ हो गया। इलेक्शन में कुलवीर सिंह ने सुखविंदर सिंह राजू को 47 वोट से हरा दिया। वोटिंग में टोटल 1134 वोटर्स ने वोटिंग की। इसमें से कुलवीर सिंह को 576 और सुखविन्दर सिंह को 529 वोट मिले। इसके अलावा 28 वोट कैंसिल कर दिया गया।

-----------------

घोड़ाबांधा में घर में घुसा चेसिस, ड्राइवर की पिटायी

टेल्को थाना एरिया स्थित घोड़ाबांधा में संडे को एक चेसिस अनकंट्रोल होकर घर में घुस गया। चेसिस के धक्के से घर डैमेज हो गया। इस घटना में एक व्यक्ति भी घायल हो गया। इसके बाद नाराज लोगों ने चेसिस ड्राइवर को पकड़कर उसकी बुरी तरह धुनाई शुरू कर दी, जिसे कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर छुड़ाया।

घर में घुसा चेसिस

घटना संडे मार्निग की है। घोड़ाबांधा स्थित हरि मंदिर के पास एक चेसिस ड्राइवर ने अपना कंट्रोल खो दिया और रेड के किनारे खड़ी नैनो कार को धक्का मारते हुए एक घर में जा घुसा। एक्सीडेंट में घर के पास खड़े जगजीवन महतो भी घायल हो गए। इस घटना से नाराज लोगों ने चेसिस ड्राइवर की पिटायी शुरू कर दी। वे लोग चेसिस को आग के हवाले करने की तैयारी में थे।

ट्रांसपोर्टर ने दिया 1.25 लाख रुपए मुआवजा

इस बीच जिला परिषद मेंबर गणेश सोलंकी, मुखिया सुशीला सरदार व अन्य मौके पर पहुंचे। उन्होंने आस-पास के लोगों से बात की और उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद ट्रांसपोर्टर को वहां बुलाया गया। वहां घर के मालिक के अलावा, घायल जगजीवन महतो व कार ऑनर को मुआवजा देने की सहमति बनी। ट्रांसपोर्टर ने टोटल 1.25 लाख रुपए मुआवजे का भुगतान भी कर दिया। इसके बाद ड्राइवर को छोड़ दिया गया।

Posted By: Inextlive