- उधम गैंग की कमान उसकी पत्‌नी गीतांजली संभाल रही है

- पुलिस ने व्यापारी पर हमला और रंगदारी में बनाया मुल्जिम

 

Meerut: कुख्यात उधम सिंह की पत्नी इस समय लेडी डॉन की भूमिका में हैं और जेल से ही पूरे गिरोह को कमांड कर रही है। जानी मित्तल पर हुए जानलेवा हमले के अलावा अन्य दो मुकदमों में कुख्यात की पत्नी गीतांजली के खिलाफ वारंट जारी हुआ है। लेडी डॉन जब कोर्ट में पेशी के लिए लाई गई तो पुलिस ने उससे मीडिया के लोगों से बातें नहीं होने दी।

 

ये है मामला

कंकरखेड़ा में व्यापारी जानी मित्तल पर हमले के आरोपी उधम सिंह गिरोह के दस शूटरों को क्राइम ब्रांच ने पकड़कर जेल भेज दिया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि हमले में शामिल करनाल, हरियाणा निवासी हरप्रीत, जॉनी पर हमले के दौरान बाइकच्चला रहा था। हरप्रीत वर्तमान में अपनी पत्नी व बेटियों संग कंकरखेड़ा में गायत्री हाइट्स कालोनी में रालोद नेता सुनील रोहटा के बहनोई राहुलच्चौधरी के मकान-302 में करीब 10 माह से किराये पर रह रहा था। यहीं उसका संपर्क निशांत पंवार से हुआ। हरप्रीत उधम गिरोह के लिए काम करने लगा।

 

युवकों की करता था भर्ती

पुलिस की मानें तो हरप्रीत हरियाणा के युवकों को उधम के गिरोह में शामिल करा रहा था। इस पूरे गैंग को जेल की सलाखों के पीछे रहकर लेड़ी डॉन गीतांजली कमांड कर रही थी। पुलिस ने गीतांजली को 120बी का मुल्जिम बनाया गया है। जानी मित्तल से पहले उनके भाई नीरज मित्तल के पार्टनर मनीष मित्तल के घर पर भी हमला बोला गया था। उस मुकदमें में भी गीतांजली की सह थी।

 

वारंट जारी किया

साथ ही छह माह पहले करनावल के भट्टा व्यवसायी कविंद्र पंवार से रंगदारी मांगी गई थी, जिसमें उधम के शूटरों का नाम प्रकाश में आया था। पुलिस ने उक्त मुकदमें में भी गीतांजली को आरोपी बनाया है। तीनों मुकदमों में गीतांजली का वारंट जारी हुआ था।

Posted By: Inextlive