UP में तीन द‍िन‍ में दूसरा बड़ा हादसा अब लखीमपुर में यात्रि‍यों से भरी वैन ट्रक से टकराई नौ की मौत सात घायल

2018-04-28T11:30:43Z

लखीमपुर में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां सवार‍ियों से भरी एक वैन ट्रक से टकरा गई है। इस दौरान अब तक 9 लोगों के मारे जाने की खबर आ रही है। वहीं सात यात्री घायल हैं। घायलों को उपचार हेतु अस्‍पताल भेजा गया है। घटना सुबह लगभग 6 बजे हुई है। बतादें क‍ि तीन द‍िन के अंदर यूपी में यह दूसरा बड़ा हादसा हुआ है।

हादसे में मृतकों की शिनाख्त की जा रही
लखीमपुर खीरी यूपी, (प्रेट्र)।  उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में आज नेशनल हाई वे पर सुबह करीब 6 बजे एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। पासगवान उचौलिया के पास तेज गति में जा रही सवारियों से भरी टाटा मैजिक वैन एक ट्रक से टकरा गई। हादसे की जानकारी होते ही दुर्घटना स्थल पर प्रशासनिक अधिकारी वहां पहुंचे। स्थानीय लोगों की भी भीड़ जमा हो गई। तेजी से राहत व बचाव कार्य शुरू हुआ। घायलों को उपचार हेतु तुरंत शाहजहांपुर के नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हादसे में करीब 9 लोगों की मौत हो गई। मृतकों की शिनाख्त की जा रही है।

कुशीनगर हादसे में 13 बच्चों की मौत

वहीं इस संबंध में पासगवान पुलिस का कहना है कि मृतकों में टाटा मैजिक वैन का 25 वर्षीय चालक अनूप अवस्थी और 23 वर्षीय क्लीनर शामिल है। पुलिस ने कहा कि दुर्घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। ओवरलोडिंग भी एक बड़ा कारण हो सकता है। बतादें कि अभी दो दिन पहले यूपी में एक बड़ा हादसा हुआ था। कुशीनगर में एक स्कूल वैन के ट्रेन में टकराने से करीब 13 बच्चों की मौत हो गई थी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि वैन चालक इयरफोन लगाए होने से क्रासिंग पर ट्रेन की आवाज नहीं सुन पाया था। हादसे को लेकर सीएम ने सख्त कदम उठाए हैं।

दर्दनाक हादसा: दिल्ली में स्कूल वैन और मिल्क टैंकर में टक्कर होने से 17 बच्चे घायल, एक बच्ची की मौत

कुशीनगर स्कूल वैन हादसे के ये 5 हैं जिम्मेदार


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.