प्रधानपति समेत आधा दर्जन लोग घायल, पुलिस सब का कराई इलाज

PRATAPGARH (16 Dec, JNN):

चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डण्डे व ईंट पत्थर चले। घटना में दोनों पक्षों के कुल आधा दर्जन लोगों को चोटें आई हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

लालगंज कौशिल्यापुर का है मामला

लालगंज कोतवाली के कौशिल्यापुर गांव निवासी प्रधान श्यामलाल वर्मा की पत्नी सुंदरी देवी इस बार प्रधान पद की उम्मीदवार थीं। मतगणना के बाद श्यामलाल वर्मा की पत्नी विजयी हुई तो पड़ोस में रहने वाले एक विपक्षी प्रत्याशी के समर्थक से कहासुनी हो गई। इसके विरोध में लोगों ने विपक्षी प्रधान के घर को घेर लिया। प्रधान व उसके परिजन कुछ समझ पाते कि अचानक पत्थर बाजी शुरू हो गई। इससे प्रधान पक्ष के सराइन (70), प्रधानपति श्यामलाल (55), सरिता (18), अजय (19) व दूसरे पक्ष से जगत पाल (27), जगन्नाथ (35) घायल हो गए। पुलिस पहुंचने से पहले ही प्रधान के घर को विपक्षियों ने घेर लिया। हल्ला गुहार सुन बाजारवासी व पड़ोस के लोगों जमा हो गए।

पहुंची पुलिस तो शांत हुआ मामला

सूचना पर पहुंची इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस के जरिए लालगंज सीएचसी भेजवाया। मामले को गंभीरता से लेते हुए चौकी प्रभारी ने एहतियात के तौर पर दो सिपाही प्रधान के घर रात भर के तैनात कर दिया। इससे बड़ी घटना टल गई। इस बावत चौकी प्रभारी दीपनारायण यादव का कहना है कि मामला चुनावी रंजिश का था। तहरीर मिली तो कड़ी कार्यवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive