RANCHI : सिटी डीएसपी शंभू कुमार सिंह का नाम लेकर कोकर के कबाड़ी कारोबारी ज्योतिष कुमार मंडल से रंगदारी मांगने वाले सुनील को लालपुर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस उससे थाने में काफी देर तक पूछताछ की। मंगलवार को उसे जेल भेजा जाएगा। मालूम हो कि कबाड़ी कारोबारी ने रंगदारी मांगे जाने के बाबत लालपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी।

यह है पूरा मामला

कोकर निवासी ज्योतिष मंडल से सुनील कुमार नाम के एक युवक ने फोन पर रंगदारी मांगी थी। अपने को सिटी डीएसपी का आदमी बताया था। इतना ही नहीं, उसने हर महीने दो हजार रंगदारी देने के लिए कारोबारी को कोकर बुलाया था। ज्योतिष ने इसकी जानकारी सिटी डीएसपी को दी। ऐसे में सिटी डीएसपी ने कारोबारी ज्योतिष को अपने ऑफिस में बुलाकर कहा कि सुनील नाम के किसी भी व्यक्ति को वे नहीं जानते हैं। फिर, उन्होंने रंगदारी मांगने वाले शख्स को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी।

बिछाया जाल, पकड़ाया रंगदार

सिटी डीएसपी द्वारा बनाई गई टीम ने रंगदारी मांगने वाले शख्स को गिरफ्तार करने के लिए रणनीति बनाई। कबाड़ी व्यवसायी को कहा कि वह रंगदारी मांगने वाले को लालपुर बुलाए। इसके बाद जैसे ही शख्स लालपुर आया, मौके पर सिविल ड्रेस में मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे दबोच लिया।

Posted By: Inextlive