-सुबह से लेकर देर शाम तक गुलजार रहा बाजार

-डर से कई लोगों ने एक बजे ही हटा ली थी दुकान

RANCHI (11 Dec): लालपुर सब्जी मार्केट में सोमवार को दिन भर दुकानें लगी रहीं। एक बजे के बाद रांची नगर निगम की इंफोर्समेंट टीम के आने का डर लोगों को सता रहा था, लेकिन इंफोर्समेंट टीम नहीं आई। ऐसे में पूरा दिन वेज-नॉन वेज की दुकानें चलती रहीं। हालांकि, इस दौरान कुछ दुकानदारों ने डर से दुकानें नहीं लगाई। ओवरऑल दोपहर बाद तक सभी दुकानें लग गई।

नेशनल हॉकर फेडरेशन का साथ

लालपुर में सब्जी लगाने वालों को अब नेशनल हॉकर फेडरेशन का साथ मिल गया है। इसके बाद से सब्जी विक्रेताओं के हौसले भी बुलंद है। ऐसे में सब्जी विक्रेता भी आरपार की लड़ाई के मूड में है। दुकानदारों का कहना है कि सर्वे में जो फुटपाथ दुकानदार छूट गए हैं, उनको भी शामिल किया जाए। इसके साथ ही उन्हें लाइसेंस जारी किया जाए, ताकि वो अपनी दुकान लगा सकें। इसके अलावा दुकानदारों का कहना है कि अगर रोजगार दे नहीं सकते, तो कम से कम छीनो मत। इसके सहारे ही हमारा परिवार पल रहा है।

.बॉक्स

शाम 4.30 बजे पहुंचा धावा दल, सब्जियां जब्त

शाम को साढ़े चार बजे निगम की इंफोर्समेंट टीम धावा दल के साथ लालपुर सब्जी मार्केट पहुंची। इस बीच कई लोगों की सब्जियां भी जब्त करके साथ ले गई। हालांकि उनके जाने के बाद फिर से सब्जी और नान वेज मार्केट लग गया। देर रात तक लोग खरीदारी करते देखे गए।

Posted By: Inextlive