-चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी से संबंधित चारा घोटाला मामला

56 आरोपी फेस कर रहे ट्रायल, 49 ने दी गवाही

रांची : चारा घोटाला मामले में बिहार के पूर्व मु2यमंत्री राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद, पूर्व मु2यमंत्री डॉ जगन्नाथ मिश्र सहित 49 आरोपियों ने सोमवार को सीबीआइ कोर्ट में हाजिरी लगाई। राजद सुप्रीमो ने चार मामलों में सीबीआइ के तीन विशेष कोर्ट में हाजिरी लगाई। चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी से संबंधित मामले में सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश एसएस प्रसाद की अदालत में उनकी ओर से बहस 5ाी शुरू हो गई। इस मामले में 56 आरोपी ट्रायल फेस कर रहे हैं। सोमवार को 49 आरोपी अदालत में उपस्थित हुए।

खुद को बताया निर्दोष

सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत में दुमका कोषागार से अवैध निकासी से संबंधित मामले में बिहार के पूर्व मु2यमंत्री डॉ.जगन्नाथ मिश्र का बयान दर्ज किया गया। कोर्ट से बयान देकर निकलने के बाद डॉ। जगन्नाथ मिश्र ने 2ाुद को बेगुनाह बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले में सीबीआइ ने आरोपी बनाया है। उनके 2िालाफ चारा घोटाला का कोई आरोप नहीं बनता था।

बिशप स्कूल के प्रिंसिपल ने दी गवाही (बॉ1स)

डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी से संबंधित चारा घोटाला मामले में सोमवार को बिशप वेस्टकॉट ग‌र्ल्स स्कूल की प्रिंसिपल एन जैकब की गवाही सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश प्रदीप कुमार की अदालत में दर्ज की गई। एन जैकब ने लालू प्रसाद की तीन बेटियों- रागिनी, रोहिणी और हेमा के नामांकन से संबंधित जानकारी न्यायालय को दी। तीन बेटियां बिशप वेस्टकॉट ग‌र्ल्स स्कूल में नामांकित थीं। उन्होंने कहा कि उन्होंने लालू की बेटियों के स्कूल में पढ़ने से संबंधित जानकारी दी। नामांकन के दौरान जमा दस्तावेजों के बारे में 5ाी बताया।

Posted By: Inextlive