-पुलिस आठ माह बाद भी नही कर पाई एक भी आरोपी को गिरफ्तार

-पीडि़ता ने एसएसपी से लगाई गुहार

ROORKEE: एक महिला से जमीन की एवज में आधा दर्जन ठगों ने क्फ् लाख रुपए की ठगी कर डाली। आरोपियों के खिलाफ ठगी का मुकदमा दर्ज किए 8 माह का समय गुजर चुका है, लेकिन अभी तक कोतवाली पुलिस एक भी आरोपी को गिरफ्तार नही कर पाई है। पीडि़ता ने एसएसपी से मामले की शिकायत कर आरोपियों की गिरफ्तार की मांग की है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के ढंडेरा निवासी महिला बिस्मिल्ला से दो अलग-अलग जमीन खरीद-फरोक्त के मामलों में आधा दर्जन आरोपियों ने क्फ् लाख रुपए की ठगी कर डाली। पीडि़ता की तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने बीते म् मई को सभी नामजद आरोपियों विरासत, आमना, आजम, नरेश काले सिंह, आजम के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए थे। पुलिस को लाखों की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किए करीब 8 माह का समय गुजर चुका है, बावजूद इसके पुलिस एक भी आरोपी को गिरफ्तार नही कर पाई है।

-पीडि़ता ने एसएसपी से लगाई गुहार

पीडि़त महिला मामले में कोतवाली पुलिस की कार्यशैली से हताश है। महिला ने एसएसपी से मामले की शिकायत करते हुए आरोपियों के गिरफ्तार किए जाने की गुहार लगाई है। पीडि़ता ने चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र ही आरोपी गिरफ्तार नहीं किए गए तो वह कोतवाली के बाहर भूख हड़ताल पर बैठने को मजबूर हो होगी।

Posted By: Inextlive