-सिनेमा रोड पर सुबह साढ़े 11 बजे हुई घटना

-कार के पास रुपए गिरा दिया चोरी को अंजाम

GORAKHPUR: शहर के फेमस डॉक्टर राजीव गुलाटी के बेटे डॉक्टर आयुष गुलाटी की कार के पास रुपए गिराकर टप्पेबाज लैपटॉप चुरा ले गए। घटना मंगलवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे सिनेमा रोड पर हुई। डॉक्टर की सूचना पर सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस उचक्कों की तलाश में जुटी है। पुलिस के अनुसार, उनकी तादाद चार से अधिक थी। इसके पूर्व भी शहर में टप्पेबाजी की कई घटनाएं हो चुकी हैं।

रुपए गिराकर ले भागे महंगा लैपटॉप

बैंक रोड, गुलाटी डेंटल क्लिनिक निवासी डॉक्टर आयुष ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिचित से मिलने पीवीआर रेस्टोरेंट में गए थे। उनका ड्राइवर फरमान कार में बैठकर इंतजार कर रहा था। तभी एक व्यक्ति ने फरमान को बताया कि कार के पास रुपए गिरे हैं। ड्राइविंग सीट से उतरकर वह रुपए कलेक्ट करने लगा। उसी दौरान पहले से पीछे ओर खड़े दूसरे उचक्के ने फाटक खोलकर सीट पर रखा लैपटॉप उड़ा दिया। रुपए बटोरकर ड्राइवर अपनी सीट पर पहुंचा तो देखा कि लैटपाट गायब हो चुका है।

चार से अधिक तादाद में टप्पेबाज

डॉक्टर के ड्राइवर को झांसा देकर लैपटॉप चुराने में कम से कम चार उचक्के शामिल हैं। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता लगा कि दो उचक्के सड़क पर कार के अगल-बगल खड़े होकर मौके की तलाश कर रहे हैं। उनमें से एक उचक्का कार के पास पहुंचकर अपनी जेब से रुपए निकालकर गिरा देता है। तीसरा व्यक्ति रुपए गिरने की बात कहकर ड्राइवर को झांसा देता है। पहला वाला शातिर पीछे वाली सीट पर रखा लैपटाप लेकर भाग निकलता है। इसके पूर्व गोलघर में उचक्कों ने बिजली ठेकेदार की कार के पास नकदी गिराकर करीब तीन लाख का चूना लगा दिया थ्ा।

वर्जन

मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी है। जल्द ही उचक्कों का पता लगा लिया जाएगा।

रवि राय, इंस्पेक्टर कैंट

Posted By: Inextlive