देखें तस्‍वीरें जब मुंबई की बारिश में लारा ने भूपति की मेहनत पर फेर दिया पानी

Updated Date: Wed, 30 Aug 2017 12:24 PM (IST)

मुंबई में भारी बारिश से जनजीवन अस्‍त व्‍यस्‍त है और कई निचले इलाकों में पानी भर गया है। ऐसे में आम आदमी ही नहीं सेलिब्रिटी भी परेशान है। इसका एक नमूना सेलिब्रिटी कपल एक्‍ट्रेस लारा दत्‍ता और मशहूर टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति के घर पर भी देखने को मिला।

सोशल मीडिया पर छायी तस्वीर
मुंबई में पिछले दो दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही है और मौसम विभाग की माने तों अगले 24 घंटे में स्थिति और भी खराब होने की आशंका है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ये बारिश 2005 में हुई वर्षा से भी ज्यादा परेशानी पैदा करने वाली है। मुंबई के निचले इलाकों में पानी भर गया है। यहां तक कि ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाले लोगों के घरों के अंदर भी पानी आ गया है। इस मुश्किल का सामना केवल आम नागरिकों को ही नहीं बल्कि वहां रह रही सेलिब्रिटीज को भी करना पड़ रहा है। जाहिर है सभी इस परिस्थिति को अपने तरीके से हैंडल कर रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें एक शानदार घर के दरवाजों के नीचे से पानी आने से रोकने के लिए जमीन पर दरवाजे से गैप के बीच खास किस्म के तौलिए फंसे दिखाई दे रहे है।

Putting our Wimbledon,US Open, Aus Open &French Open towels to good use!😄@Maheshbhupathi #MumbaiRain.Stay safe & indoors if possible folks!🙏 pic.twitter.com/uEV30SPfT5

— Lara Dutta Bhupathi (@LaraDutta) August 29, 2017


हम पत्तल को देहाती प्लेट बता रहे थे और ये जर्मनी वाले वही बेचकर झमाझम कमाई कर रहे हैं
लारा ने साझा की है तस्वीर
ये तस्वीर इस लिए खास है क्योंकि इसे बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने शेयर किया है। तस्वीर में दिखाई पड़ रहा है कि घर के दरवाजों से पानी अंदर आने से रोकने के लिए उन्होंने अपने पति ग्रेट टेनिस प्लेयर महेश भूपति के विंबलडन, यूएस ओपन और ऑस्ट्रेलियन ओपन के तौलियों को गैप के बीच फंसा दिया है। लारा ने इस तस्वीर को अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है और लिखा है कि उन्होंने पति के ये ग्रैंड स्लैम तौलिए सही इस्तेमाल में लगाये हैं। हैश टैग मुबई रेन से किए इस ट्वीट में उन्होंने ने घर में ही सुरक्षित रहने की अपील की है।
जानें नौंवी पास राम रहीम नाम के आगे क्यों लगाता है डॉक्टर, यह कारनामा कर हासिल की थी डिग्री

Are u kidding me !!!! That's years of hard work 😡😡😡 https://t.co/3ihImzbOWa

— Mahesh Bhupathi (@Maheshbhupathi) August 29, 2017

महेश ने दिया जवाब
इस ट्वीट और पिक्चर को देख कर महेश भूपति ने इस पर रिप्लाई भी किया है। हांलाकि उन्होंने इसे मजाकिया अंदाज में ही लिया है। महेश ने लिखा है कि क्या लारा उनसे मजाक कर रही हैं ये तौलिए उनकी बरसों की मेहनत से कमाये ईनाम हैं।
राम रहीम जेल में करेगा माली का काम, संजय दत्त बनाते थे लिफाफा

 

 

Interesting News inextlive from Interesting News Desk

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.