आई शॉकिंग

-3 घंटे तक कमरे में डटा रहा गुलदार

-सुबह पांच बजे खिड़की का शीशा तोड़कर भीतर घुसा गुलदार

-नैनीताल के होटल में ठहरा था मेरठ का दंपति

नैनीताल: नैनीताल के एक होटल में जंगल से एक गुलदार ने तीन घंटे तक खौफ बनाए रखा। दरअसल सुबह करीब 5 बजे गुलदार छलांग लगाकर खिड़की का शीशा तोड़कर होटल के कमरे में आ धमका। इस कमरे में मेरठ से आया एक न्यूली मैरिड कपल ठहरा हुआ था। ये कपल मेरठ का रहने वाला था। मेरठ निवासी व्यवसायी सुमित राठौर अपनी पत्‍‌नी शिवानी के साथ अपनी दीदी-जीजा के परिवार को साथ लेकर नैनीताल घूमने आए थे।

युवक ने किया तेंदुए को कैद

सामने तेंदुआ देख कर उनके होश फाख्ता हो गए। लेकिन संयम और साहस से दोनों ने खुद को कंबल से ढक लिया। दोनों चुपचाप रहे। इस बीच तेंदुआ बेड पर भी चढ़ा और कुछ देर बाद उतरकर बाथरूम में घुस गया। तभी सुमित ने हिम्मत जुटा कर बाथरूम की कुंडी चढ़ाकर तेंदुए को कैद कर दिया। उसके बाद सुमित ने दूसरे कमरे में जा कर अपनी दीदी और जीजा को इस बारे में बताया। इस बीच होटल का पूरा स्टाफ और वहां ठहरे दूसरे लोग भी जाग गए।

तीन घंटे तक बाथरूम में तेंदुआ

रेस्क्यू दल सूचना के डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंचा। करीब डेढ़ घंटे तक टीम ने तेंदुए को ट्रेंकुलाइज करने की कोशिश की। टीम ने तेंदुए को ट्रेंकुलाइज करने के लिए जैसे ही बाथरूम के रोशनदान का शीशा तोड़ा तभी तेंदुआ छलांग लगाकर बाहर आ गया और भीड़ के बीच से होते फांदते हुए जंगल में जा घुसा।

Posted By: Inextlive