कमरे में बंदकर गए थे परिजन, सुबह लौटे तो नजारा देख मचा कोहराम

ALLAHABD: धूमनगंज थाना क्षेत्र के सुलेमसराय एरिया में एक युवक ने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। इससे परिजनों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतरवाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

रात में प्रोग्राम में हुआ था झगड़ा

धूमनगंज के सुलेमसराय एरिया के हरिश्चंद्र की मौत हो चुकी है। उनके दो बेटों में पारस बड़ा बेटा था। गुरुवार की देरशाम पारस मोहल्ले में रहने वाले मनीष के यहां बेटी के जन्मोत्सव की दावत में गया था। वहां डीजे पर डांस करते वक्त सोनू नाम के दोस्त से नशे की हालत में विवाद हो गया। दोनों ने मारपीट भी की। इसकी जानकारी पारस की मां शकुंतला को हुई तो वह छोटे बेटे रवि के साथ मौके पर पहुंची। झगड़े में बीच बचाव करते हुए पारस को घर लायी और कमरे में बंद कर दिया।

पड़ोस में गए थे परिजन

शाम को ही शकुंतला को खबर मिली की पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार शिव नारायण के यहां कोई कैजुअलिटी हुई है। इस पर व छोटे बेटे रवि को लेकर उनके घर चली गयी। सुबह लौटने पर जब शकुंतला ने चाय देने के लिए पारस के कमरे का दरवाजा खोला तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गयीं। पारस अपने कमरे में फांसी के फंदे पर झूल रहा था। घर में रोने पीटने की आवाज सुनकर आस पास के लोग भी जुट गए। इस बीच किसी ने मामले की जानकारी धूमनगंज पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बॉडी नीचे उतरवायी और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पारस ने सुसाइड क्यों किया यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Posted By: Inextlive