- दुर्घटना में जख्मी शिक्षिका मधुमिता विश्वास की मौत का मामला

- 16 अगस्त को हुआ था एक्सीडेंट, अगले दिन इलाज के दौरान हो गई थी मौत

-बोले परिजन-लालपुर पुलिस बचा रही आरोपी को

RANCHI: डब्ल्यू जॉन मल्टी पर्पस बोर्डिग स्कूल की शिक्षिका मधुमिता विश्वास की एक्सीडेंट के बाद मौत मामले में उनके पति देवाशीष विश्वास ने लालपुर पुलिस पर आरोपी को जान-बूझ कर बचाने का आरोप लगाया है। देवाशीष का कहना है कि रोड एक्सीडेंट में जख्मी होने और एक दिन बाद मेदांता अस्पताल में शिक्षिका की मौत होने के बावजूद लालपुर पुलिस ने पकड़े हुए आरोपी को छोड़ दिया था, जबकि आरोपी सुमित सिन्हा ने पुलिस को फेल ड्राइविंग लाइसेंस दिखाया था। पुलिस ने उसी आधार पर उसे जमानत दे दी।

यह था मामला

जानकारी के मुताबिक, 16 अगस्त को शिक्षिका मधुमिता विश्वास लालपुर चौक पर खड़ी थी। इसी दौरान एक बेकाबू कार ने उन्हें धक्का मार दिया। शिक्षिका को गंभीरावस्था में ऑर्किड अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे रिम्स, फिर मेदांता रेफर कर दिया गया। दूसरे दिन हीे मधुमिता विश्वास की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

पांच लाख का दिया था ऑफर

बताया गया कि मधुमिता विश्वास की मौत के बाद आरोपी सुमित कुमार सिन्हा के परिजनों ने पीडि़त परिवार को पांच लाख का ऑफर भी दिया था। लेकिन मधुमिता विश्वास के पति देवाशीष विश्वास ने राशि लेने से मना कर दिया था। देवाशीष विश्वास का कहना है कि अब तो उनकी और दोनों बच्चियों की दुनिया उजड़ गई, ऐसे में वे पैसे लेकर क्या करेंगें?

Posted By: Inextlive