त्रिवेणीपुरम में लाइन ठीक करने पहुंचे थे संविदा कर्मचारी मिस्टर पाल

ALLAHABAD: पावर कारपोरेशन के संविदा कर्मचारी मिस्टर पाल की सोमवार को हादसे में मृत्यु हो गई। त्रिवेणीपुरम, झूंसी में खान मार्केट के पीछे एक उपभोक्ता की शिकायत पर वे एलटी लाइन ठीक करने पहुंचे थे। लाइन ठीक करने के दौरान पोल से गिर गए। जमीन पर गिरते ही उनका सिर फट गया और हाथ-पैर भी टूट गया। क्षेत्रीय लोगों ने उन्हें एसआरएन हॉस्पिटल में एडमिट कराया। वहां आधा घंटे बाद उनकी मौत हो गई।

पूर्वान्ह 11 बजे हुआ हादसा

त्रिवेणी पुरम की खान मार्केट के पीछे सुबह दस बजे लाइट चली गई थी। किसी उपभोक्ता ने संविदा कर्मचारी मिस्टर पाल को फोन कर एलटी लाइन खराब होने की जानकारी दी। वे लाइन ठीक करने के लिए पूर्वान्ह 11 बजे पहुंचे। लाइन ठीक कर ही रहे थे कि पोल से नीचे गिर पड़े। लोगों ने विभागीय अधिकारियों को जानकारी दी और उन्हें एसआरएन हॉस्पिटल पहुंचाया।

विभाग ने दिया पांच लाख का चेक

विभाग के आला अधिकारियों को इसकी जानकारी मिली तो विद्युत नगरीय वितरण खंड नैनी के अधिशाषी अभियंता एससी श्रीवास्तव जूनियर अधिकारियों के साथ एसआरएन हॉस्पिटल पहुंचे। उनके पहुंचने के पहले ही मिस्टर पाल का निधन हो गया था। श्रीवास्तव ने विभाग की ओर से परिजनों को पांच लाख रुपए का चेक सौंपा और शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना दी।

किसी उपभोक्ता की शिकायत पर मिस्टर पाल एलटी लाइन ठीक करने पहुंचे थे। वहां बैलेंस संभाल नहीं सके और पोल से गिर गए। दुख की इस घड़ी में विभाग परिजनों के साथ खड़ा है। विभाग की ओर से उनके परिजनों को पांच लाख रुपए का चेक दिया है।

एससी श्रीवास्तव, अधिशाषी अभियंता, विद्युत नगरीय वितरण खंड नैनी

Posted By: Inextlive