-लायंस क्लब ऑफ जमशेदपुर टाटानगर की ओर से बारीडीह स्थित टाटा स्टील होमियोपैथी सेंटर में प्लांटेशन किया गया

JAMSHEDPUR : लायंस क्लब ऑफ जमशेदपुर टाटानगर की ओर से मंगलवार को बारीडीह स्थित टाटा स्टील होमियोपैथी सेंटर में प्लांटेशन किया गया। क्लब के प्रेसिडेंट मिथिलेश कुमार के नेतृत्व में सुषमा रानी लेनका, डीके घोष, सरोजा लोट्टी और विजय कुमार सिंह ने ख्0 पौधे लगाए। प्लांटेशन में टाटा स्टील होमियोपैथी सेंटर के डॉ बीटी कर, डॉ बीआर सत्पथी और अन्य कर्मचारियों ने भी सहयोग दिया। इस मौके पर एन तिवारी, चंद्रमौली, अजय कुमार सिंह, अरविंद कुमार सहित कई लोग मौजूद थे।

------------

डांडिया और रास गरबा ख्9 को

मारवाड़ी महिला मंच जमशेदपुर द्वारा नवरात्रि के मौके पर ख्8 सितंबर को बीओवसी पैवेलियम स्थित गोल्फ ग्राउंड में डांडिया और रास गरबा का आयोजन किया जाएगा। मंच की शाखा अध्यक्ष सुशीला खीरवाल ने बताया कि डांडिया यूं तो गुजरात की डांस शैली है, लेकिन आज यह पूरे भारत में फेमस हो गया है। उन्होंने बताया कि डांडिया में म्यूजिकल पार्टी का भी अरेंजमेंट होगा। इस दौरान महिलाओं व पुरुषों के लिए अलग-अलग ड्रेस कॉम्पटीशन भी ऑर्गनाइज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस प्रोग्राम में केवल प्रवेश पत्र के जरिए ही इंट्री की जा सकेगी।

-------

रोजगार योजना के तहत मिला सर्टिफिकेट

मानगो नोटिफाइड एरिया कमिटी की ओर से मंगलवार को स्वर्ण जयंती शहरी रोजगार योजना के तहत तहत लाभुकों के बीच रिक्शा वितरण किया गया। मौके पर स्टूडेंट्स के बीच बैंकिंग व अकाउंटेंसी में ब्0 और सीएनसी में 7फ् के अलावा सिक्योरिटी सर्विसेज में ट्रेनिंग के बाद ख्00 लोगों को बीच सर्टिफिकेट डिस्ट्रिब्यूट किया गया। एमएनएसी द्वारा आयोजित प्रोग्राम में चीफ गेस्ट एमपी विद्युत वरण महतो, जमशेदपुर वेस्ट के एमएलए बन्ना गुप्ता के अलावा अजय सिंह, संजय सिंह, संतोष महतो, आजादनगर थाना शांति समिति के जेनरल सेक्रेट्री मुख्तार आलम खान, चंडी चरण गोस्वामी, विजय मिश्रा, राजकुमार, मुकेश सिंह आदि प्रेजेंट थे।

Posted By: Inextlive