बोलेरो पिकअप वाहन के चेचिस के ऊपर, फर्श में केबिन बनाकर छुपाई थी शराब

कच्चे रास्ते से की जा रही थी शराब सप्लाई, पुलिस ने चेकिंग के दौरान दबोचा

देहरादून,

ऋषिकेश थाना पुलिस ने एक शातिर शराब तस्कर को दबोचा है। आरोपी बोलेरो लोडिंग व्हीकल के जरिए लंबे समय से शराब तस्करी कर रहा था, उसने शराब छुपाने के लिए चेचिस और फ्लोर के बीच एक गोपनीय केबिन बनाया हुआ था। जिसमें से पुलिस ने 20 पेटी शराब बरामद हुई। पुलिस ने शराब जब्त कर आरोपी को अरेस्ट कर एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर लिया है।

कच्चे रास्ते से शराब तस्करी

सैटरडे देर रात ऋषिकेश थाना पुलिस ने शहर में अवैध शराब की तस्करी की सूचना पर बैराज गेट के पास एम्स गेट, श्यामपुर फाटक, नटराज चौक, चंद्रभागा पुल आदि नाकों पर आने-जाने वाले वाहनों की चे¨कग शुरू की। चे¨कग अभियान के दौरान पुलिस ने चंद्रभागा नदी के किनारे किनारे कच्चे रास्ते से बस अड्डे जाने वाली सड़क पर एक बोलेरो पिकअप वाहन यूपी 23टी- 3089 को चे¨कग के लिए रोका।

गोपनीय केबिन में शराब

सामान्य तौर पर देखने पर बोलेरो पिकअप में पुराली और गोबर रखा गया था, मगर जब पुलिस ने बारीकी से जांच की तो उसके चेचिस के ऊपर फर्श में एक केबिन नजर आया। जब पुलिस ने केबिन को खोला तो उसमें 20 पेटी क्रेजी रोमियो अंग्रेजी शराब बरामद हुई। बोलेरो चालक ने पूछताछ में अपना नाम कमल निवासी बागपत, यूपी बताया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

Posted By: Inextlive