देहरादून,

हिमाचल बार्डर के कुल्हाल चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने हरियाणा से लाई गई लाखों की अंग्रेजी शराब पकड़ी है। हालांकि, चेकिंग के दौरान लोडर में सवार तीनों लोग फरार हो गए। पुलिस ने शराब अपने कब्जे में लेकर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, एक स्कॉर्पियो कार से भी पुलिस ने 6 पेटी देशी शराब बरामद कर एक आरोपी को अरेस्ट किया है।

तस्करी का मॉडिफाइड केबिन

सैटरडे देर रात हिमाचल बॉर्डर के कुल्हाल चेकपोस्ट पर कुल्हाल चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार टीम के साथ वाहनों की चे¨कग कर रहे थे। चे¨कग होते देख लोडर सवार पुलिस को चकमा देकर भागने लगे। करीब 200 मीटर दूर हरबर्टपुर की तरफ टेंपो स्टैंड के पास पुलिस टीम को पीछे आता देखकर लोडर खड़ा कर उसमें सवार 3 व्यक्ति फरार हो गए। पुलिस ने लोडर की तलाशी ली तो उसमें मॉडिफाइड केबिन बनाया गया था, जिसमें हरियाणा मार्का की 668 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 3.5 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने लोडर सीज कर दिया है, वहीं अज्ञात के खिलाफ एक्साइज एक्ट में केस दर्ज किया गया है। संडे को भी चेकिंग के दौरान कुल्हाल बैरियर पर ही एक स्कॉर्पियो कार से पुलिस की टीम ने 6 पेटी देशी शराब पकड़ी। स्कॉर्पियो सवार राहुल शर्मा पुत्र नरेश कुमार निवासी थाना छछरौली जिला यमुनानगर हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया।

--------------------------

कालसी में भी एक अरेस्ट

संडे को कालसी थाना पुलिस ने भी जुड्डो के पास 20 लीटर अवैध शराब के साथ एक आरोपी को अरेस्ट किया है। पूछताछ में उसने अपना नाम अमर बहादुर पुत्र स्वर्गीय इमान बहादुर निवासी डांडा बस्ती जीवनगढ़ डाकपत्थर बताया।

Posted By: Inextlive