- लिसाड़ी गेट में बदमाशों के दो गैंग आए आमने-सामने

- गोली चलने के बाद घायल हुए एक गिरोह के दो बदमाश

- मौके से आसानी के साथ फरार हो गए हमलावर

Meerut: लिसाड़ी गेट थाना एरिया के बुनकर नगर में बदमाशों के दो गैंगों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। चार महीने पहले हत्या के मामले में जमानत पर बाहर आए एक गिरोह के दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। वहीं आसपास के लोगों ने भी पकड़कर बदमाशों की जमकर धुनाई की। वहीं दूसरे गिरोह के तीन बदमाश मौके से फरार हो गए। घायलों का दो अलग-अलग हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है।

फायरिंग में कई लोग घायल

सुहैब पुत्र वहीद निवासी सरधना और वाहिद सैफी पुत्र मतलूब निवासी किदवाई नगर गली नंबर चार लिसाड़ी गेट में रहते हैं। दोनों ही टॉप के बदमाश हैं। इनका साथी मेहराज है, जो ढ़ाई साल पहले लक्खीपुरा में हुई अशफाक की हत्या के मामले में वाहिद और सुहैब के साथ जेल गया था। अभी कुछ महीने पहले ही जमानत पर छुटकर बाहर आ गए थे। दूसरा गिरोह नफीस, नूरदीन और इकबाल पुत्र बाबू निवासी बुनकर नगर हैं। यह तीनों भाई भी टॉप के बदमाश हैं। सुहैब और वाहिद की नफीस और उसके भाइयों से पुरानी रंजिश चल रही है। जेल से बाहर आने के बाद दोनों में तकरार और बढ़ गई। बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम सुहैब और वाहिद बुनकर नगर में नफीस के घर पहुंचे, यहां पर नफीस, नूरदीन और इकबाल ने मिलकर पहले तो सुहैब और वाहिद की पिटाई की। इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से पिस्टल निकाल ली गई और फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसमें वाहिद के सीधे हाथ और सुहैब के पेट और सीने में गोली लग गई।

लोगों ने भी पीटा

गोली चलने के बाद नफीस, नूर और इकबाल मौके से फरार हो गए, इस दौरान यहां लोगों ने पकड़कर सुहैब और वाहिद की जमकर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने वाहिद को संतोष हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जबकि सुहैब को जगदम्बा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। एसपी सिटी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। वहीं दूसरी ओर कार्यवाहक लिसाड़ी गेट एसओ ने बताया कि दोनों ही बदमाशों के गिरोह हैं। आपस में रंजिश चल रही है। तीनों भाई मौके से फरार हो गए, जबकि दूसरे पक्ष के दोनों घायल हैं। होश में आने के बाद ही पूछताछ के बाद कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी।

Posted By: Inextlive