- आई नेक्स्ट और सिटी कान्वेंट स्कूल के लिटिल चैम्प्स में उमड़ी नन्हें-मुन्नों की भीड़

- तीन से छह साल तक के छोटे बच्चों के फैंसी ड्रेस कॉम्पटीशन में सब दिखे एक से बढ़कर एक

- स्कूल के महमूरगंज ब्रांच में छह से 12 साल तक बच्चों के लिए डांस ऑडिशन आज

VARANASI: आई नेक्स्ट और सिटी कान्वेंट स्कूल की ओर छोटे बच्चों के टैलेंट हंट के लिए आयोजित लिटिल चैम्प्स का फ‌र्स्ट ऑडिशन गुरुवार को सिटी कान्वेंट स्कूल के भगवानदास कॉलोनी (रथयात्रा) ब्रांच में आयोजित हुआ। महज तीन से छह साल तक के नन्हें-मुन्नों ने अलग-अलग गेटअप में जो अदा दिखाई उस पर सभी फिदा हो गए। आई नेक्स्ट के इस टैलेंट हंट में गुरुवार को बड़ी संख्या में नन्हें-मुन्ने बच्चे शामिल हुए।

कोई प्रकृति तो कोई डांसर

ऑडिशन में पहुंचे बच्चे भी अजब-गजब गेटअप लिए हुए थे। कोई घर से ही तैयार होकर आया तो किसी ने ऑडिशन में पहुंचते ही तेजी से अपना रूप बदला। कोई बच्चा चाइनीज बना दिखा तो कोई लड़की प्रकृति के रूप में पेड़-पौधों से सजी थी। कोई सब्जी वाली बनी तो कोई सोल्जर। हर किसी को अपने गेटअप के हिसाब से डायलॉग भी बोलने थे। कुछ बच्चों का प्रेजेंटेशन इतना क्यूट था कि जजेज हंसे बिना नहीं रह सके।

इन्होंने ने किया जजमेंट

ऑडिशन में जजेज के रूप में टीवी एक्ट्रेस प्रियंका सिंह, ख्0क्ख् की मिस फिटनेस बनारस स्मृति मेहरोत्रा, ख्0क्ख् की मिस फिटनेस रनर अप वंदना पाठक तथा रीता सिंह मौजूद रहीं। इस प्रोग्राम में सिटी कान्वेंट स्कूल के डायरेक्टर बृजेश राय, संकल्प राज सिंह, मानसी सिंह, माइंड एंड सोल फिटनेस सेंटर के सचिन्द्र मिश्र, फिटनेस प्लैनेट के अखिलेश रावत और रोहित रावत मेनली प्रेजेंट थे।

आज होगा डांस ऑडिशन

लिटिल चैम्प्स के दूसरे चरण में बड़े बच्चों के लिए डांस ऑडिशन शुक्रवार ख्7 फरवरी को सिटी कान्वेंट स्कूल के रघुनाथ नगर कॉलोनी (महमूरगंज) ब्रांच में दोपहर ख् बजे से आयोजित किया गया है। यहां स्पेशल जज के रूप में भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस सरिता श्रीवास्तव के साथ कोरियोग्राफर सुशील मेनली मौजूद रहेंगे।

Posted By: Inextlive