30 October को 'ऐप्‍पल' हाईटेक आईपैड और मैक मिनी समेत कई फेवरेट डिवाइस कर सकता है लॉन्‍च

2018-10-29T18:26:50Z

पिछले महीने आईफोन 2018 की घोषणा के बाद ऐप्पल इस साल लगातार दूसरे महीने भी एक और लॉन्च इवेंट आयोजित करने जा रहा है। 30 अक्टूबर को होने वाले इस ग्रांड इवेंट में आईपैड के स्‍पेशल मॉडल समेत सस्‍ते मैकबुक एयर के लेटेस्‍ट वर्जन के लॉन्‍च होने की संभावना है और ऐप्‍पल लवर्स को इसका बेसब्री से इंतजार है।

कानपुर। न्यूयॉर्क सिटी में 30 अक्टूबर को सुबह 10 बजे से शुरु होने जा रहे ऐप्पल के इंटरनेशनल ग्रांड लॉन्च इवेंट में कई धमाकेदार प्रोडक्ट सामने आ सकते हैं। द वर्ज ने सोमवार को अपनी रिपोर्ट में बताया है कि ऐप्पल इस इवेंट में अपने कई पॉपुलर प्रोडक्ट्स के लेटेस्ट और हाईटेक वर्जन लॉन्च करने वाला है।

आईपैड का नया अवतार
आईफोन के बाद ऐप्पल के सबसे पॉपुलर प्रोडक्ट आईपैड का कुछ चौंकाने वाला अवतार 30 अॅक्टूबर को सामने आ सकता है। यहां लोगों को iPad Pro के सबसे शानदार वर्जन के दर्शन हो सकते हैं। द वर्ज की लेटेस्ट रिपोर्ट में बताया गया है कि बिना होम बटन वाले iPad Pro में फेस आईडी, न्यूनतम बेजेल के आने की उम्मीद है। पिछले साल आईफोन एक्स लॉन्च करने के बाद अब ऐप्पल iPad Pro को भी अपने आईफोन सीरीज की तरह हॉट फेवरेट बनाना चाहता है। आईएएनएस की रिपोर्ट बताती है कि आईपैड प्रो में हाईटेक यूएसबी-सी पोर्ट के साथ साथ नया हार्डवेयर A12 Bionic chipset लगा होने की उम्मीद है।

मैक मिनी का अपग्रेडेड लुक
द वर्ज के मुताबिक साल 2014 में लॉन्च हुए नए ऐप्पल के पोर्टेबल डेस्कटॉप कंप्यूटर मैक मिनी के नए अवतार ने दुनिया को चौंका दिया था। इस बार के इवेंट मे मैक मिनी का भी लेटेस्ट और अपग्रेडेड अवतार लॉन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है।

सस्ते मैकबुक एयर का लेटेस्ट वर्जन
ऐप्पल ने साल 2015 के बाद से एक बार भी मैकबुक एयर की डिजाइन और हार्डवेयर में कोई अपग्रेड नहीं किया है। अब इस इवेंट में सस्ते मैकबुक एयर के लेटेस्ट वर्जन के लॉन्च होने की पूरी उम्मीद है।

4G से लेकर 7G तक, हर मुश्किल सवाल का जवाब मिलेगा यहां!

फेसबुक ला रहा है अनोखी म्यूजिक वीडियो ऐप, जो आपकी जिंदगी झनझना देगी!

फेसबुक ने लांच किया सबसे आसान और मजेदार FB मैसेंजर 4, ये हैं बेस्ट फीचर्स


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.