- धनुकी मोड़ में शनिवार की देर हुई वारदात

- पेरोल पर हैं लोजपा नेता

PATNA CITY : लोजपा नेता बृजनाशी सिंह की गाड़ी पर अपराधियों ने फायरिंग की है। शनिवार की देर रात अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। वारदात के टाइम बृजनाशी सिंह की गाड़ी अगमकुआं थाना के धनुकी मोड़ एरिया से गुजर रही थी। लोजपा नेता के अनुसार हाथ में पिस्टल लिए कुछ अपराधी अचानक से आये और उनकी गाड़ी पर फायरिंग करने लगे जिसमें वो बाल-बाल बच गए। फायरिंग करने के बाद अपराधी रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए। वारदात के तुरंत बाद बृजनाशी सिंह ने अगमकुआं थाने में मामले की कंप्लेन की। इस मामले में धनंजय सिंह, रणविजय सिंह और ओम प्रकाश सिंह के खिलाफ नेम्ड एफआईआर दर्ज कराया है।

कई मामलों में हैं चार्जशिटेड

लोजपा नेता के साथ-साथ बृजनाशी सिंह राघोपुर के प्रखंड प्रमुख भी रह चुके हैं। इनके खिलाफ भी कई आपराधिक मामले चल रहे हैं। कई मामलों में ये चार्जशिटेड हैं। एक मामले में कोर्ट ने बृजनाशी सिंह को उम्र कैद की सजा सुनाई है जिसकी सजा वो काट भी रहे हैं। फिलहाल कुछ दिनों से वो पेरोल पर जेल से बाहर है।

संदेह के घेरे में वारदात

गाड़ी पर फायरिंग का मामला दर्ज करते ही पुलिस हरकत में आ गई। शुरुआती जांच के अनुसार फायरिंग का कोई भी प्रूफ पुलिस को नहीं मिला है। गाड़ी की भी जांच की गई। पुलिस को गाड़ी पर कहीं भी गोली के निशान नहीं मिले। इस बारे में पटना सिटी के एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि मामले को प्रोड्यूस किया गया है। जांच चल रही है। फिलहाल पूरा मामला संदेह के घेरे में है।

Posted By: Inextlive