Lockdown Diaries : रितेश देशमुख ने लाॅकडाउन में जताया जनेलिया संग प्यार, वीडियो वायरल

Updated Date: Mon, 13 Apr 2020 04:55 PM (IST)

Lockdown Diaries : रितेश देशमुख ने टिक टाॅक पर अपनी पत्नी और एक्ट्रेस जनेलिया संग अपना प्यार शो किया। ये प्यार उन्होंने अपने घर की बालकनी में बैठ कर टिक टाॅक वीडियो के जरिए शो किया।

नई दिल्ली (एएनआई)। Lockdown Diaries : सोमवार को एक्टर रितेश देशमुख ने टिक टाॅक पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो और पत्नी जनेलिया भी नजर आ रही हैं। कपल संजय दत्त की मूवी साजन के एक गाने पर एक्टिंग करते दिखे। इन दिनों कपल क्वाॅरंटीन के दौरान ऐसे ही टाइमपास कर रहा है। उनकी ये हरकतें उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रही हैं। दोनों ने एक रोमांटिक साॅन्ग मेरा दिल भी कितना पागल है पर एक रोमांटिक वीडियो बनाया है। वैसे भी फैंस इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।

View this post on InstagramLove in Lockdown @geneliad ..... favourite song from Saajan.... @madhuridixitnene @duttsanjay

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on Apr 12, 2020 at 10:39pm PDT

लाॅकडाउन में जनेलिया संग प्यार

इस वीडियो में रितेश देशमुख ने कैप्शन लिखा, 'लाॅकडाउन में जनेलिया से प्यार... साजन मूवी से मेरा फेवरेट साॅन्ग...।' इसमें रितेश ने माधुरी दीक्षित और संजय दत्त को टैग भी किया है। इस वीडियो में दोनों अपने घर की बालकनी में बैठे नजर आ रहे हैं। बता दें कि ओरिनजल साॅन्ग में माधुरी और सजंय दत्त नजर आए थे।

एक वीडियो में कपल बर्तन मांजते नजर आ रहें

रितेश और जनेलिया ने अजय देवगन के बर्थडे पर भी एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में रितेश घर भर का बर्तन मांजते दिख रहे हैं और जनेलिया को देख कर अजय की फिल्म का गाना गाते हैं 'मौका मिलेगा तो हम बता देंगे।' इस पर जनेलिया उन्हें बेलन दिखाती हैं। इस वीडियो के कैप्शन में रितेश ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट अजय देवगन। कुछ आइसोलेशन वाला ह्यूमर। जनेलिया ने मेरे भाई आपके एक गाने पर बहुत अच्छा परफार्म किया है।'

Posted By: Vandana Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.