-कलेक्ट्रेट और पुलिस ऑफिस में कम दिखे फरियादी

-ऑफिसेज में आने वाले लोगों को किया जा रहा सैनेटाइज

बरेली- पीएम के जनता कफ्र्यू की अपील का असर अभी से दिखने लगा है। पब्लिक के साथ-साथ अधिकारी भी अवेयर हो गए हैं। फ्राइडे को कलेक्ट्रेट, तहसील, पुलिस ऑफिस में लॉक डाउन की स्थित नजर आयी। यहां पर काफी कम सख्या में लोग अपनी शिकायत लेकर आ रहे थे, जो आ रहे थे, उन्हें आगे इमरजेंसी न होने तक न आने की सलाह भी दी जा रही थी।

रिकार्ड रूम भी किया बंद

कलेक्ट्रेट में कमरा नंबर 7 में सिर्फ स्टॉफ ही नजर आया। इसके अलावा परिसर में भी काफी कम संख्या में लोग थे। पिछले कुछ दिनों से राजस्व अभिलेखागार में भीड़ थी, जिसके चलते इसे भी बंद कर दिया गया है। इसके अलावा एसीएम समेत कई दफ्तर बंद ही नजर आए। तहसील में पहले से ही काम बंद किया जा चुका है।

पहले हाथ धो, फिर अंदर आओ

एडीजी, डीआईजी और एसएसपी ऑफिस में आने वाले फरियादियों, पुलिसकर्मियों व अन्य को पहले हाथ धोने के लिए बोला जा रहा था और उसके बाद ही एंट्री दी जा रही थी। इसके अलावा जो लोग आ भी जा रहे थे, उन्हें आगे आने वाले कुछ बिना जरूरत के न आने की ही सलाह ही दी जा रही थी।

बाजार से भी रौनक गायब

जनता कफ्र्यू से पहले ही शहर की मेन एरिया सिविल लाइंस में रौनक गायब थी। यहां पर कम ही लोग नजर आ रहे थे और दुकानें भी खाली-खाली थीं। कार मार्केट में भी कम ही लोग नजर आए। सड़कों पर वाहनों की संख्या भी काफी कम देखी गई।

Posted By: Inextlive