माही धालिवाल ने बिखेरा सुरों का जादू

2019-01-18T06:00:50Z

- लोहड़ी मेले के दूसरे दिन पंजाब की पॉप सिंगर की धमाकेदार प्रस्तुति दी

- पंजाबी वेलफेयर सोसायटी ने दस गरीब बच्चों को पढ़ाने की जिम्मेदारी उठाई

BAREILLY :

मॉडल टाउन के लोहड़ी मेले के दूसरे दिन पंजाब की पॉप सिंगर माही धालिवाल की आवाज जैसे ही फिजाओं में गूंजी, श्रोता झूमने पर मजबूर हो गए। पंजाबी वेलफेयर सोसायटी की ओर से आयोजित मेले का शुभारंभ मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार व विशिष्ट अतिथि डॉ। अरूण कुमार ने किया। इस मौके पर अतिथियों ने सोसायटी के उत्कृष्ट कार्यो की सराहना की। अध्यक्ष केएम अरोरा ने दस गरीब बच्चों की पढ़ाने की जिम्मेदारी उठाने की घोषणा की। स्टार नाइट में पंजाब की पॉप सिंगर माही धालिवाल ने धमाकेदार प्रस्तुति दी। विभिन्न स्टॉलों पर पंजाब के परिधान व व्यंजनों को चखने के लिए भीड़ जुटी रही।

चेतन व प्रियंका बेस्ट कपल

मेले में विभिन्न प्रतियोगिताएं भी आयोजित की गई। डांस कॉम्पीटीशन में वंदिनी कौर ने पहला, लक्ष्य व फिया ने दूसरा व एवन कोचिंग ने तीसरा स्थान हासिल किया। निर्णायक की भूमिका ममता बांगा, सुनीता, तान्या अरोरा ने निभाई। वहीं, गबरू प्रतियोगिता में युवाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इसमें संजीव चंदाना, रवि छावड़ा ने निर्णायक की भूमिका निभाते हुए कमलजीत सिंह को प्रथम, श्रेय कुमार को द्वितीय व हरकीरत सिंह को तृतीय विजेता चुना। बेस्ट कपल का खिताब चेतन व प्रियंका को मिला। इसमें निर्णायक सीमा व गीता श्ार्मा रहीं।

पंजाब वॉरियर ने जीता महिला क्रिकेट का मुकाबला

मेला मैदान पर महिला क्रिकेट मैच पंजाब टाइगर व पंजाब वॉरियर के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पंजाब टाइगर मैदान में उतरी। दस ओवर ने टीम ने छह विकेट के नुकसान पर 48 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने मैदान में पहुंची पंजाब वॉरियर ने चार विकेट खोकर 51 रनों बनाए और तीन रन से टीम विजेता बनी। विजेता टीम को पुरस्कृत किया गया।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.