Lok Sabha Election 2019 Phase 3 मोदी थरूर और अन्ना हजारे समेत कई दिग्गजों ने डाले वोट देखें तस्वीरें

2019-04-23T15:11:57Z

लोकसभा चुनाव 2019 के तीसरे चरण में आज 23 अप्रैल को देशभर की कई सीटों पर मतदान हो रहे हैं। पीएम मोदी शशि थरूर और एना हजारे समेत कई दिग्गजों ने अपना वोट डाल दिया है। आइये उनकी तस्वीरों पर एक नजर डालें।

कानपुर। लोकसभा चुनाव 2019 के तीसरे चरण में आज यानि 23 अप्रैल को भारत के कई लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है । हर बार की तरह इस चुनाव में भी कांग्रेस और बीजेपी के बीच कड़ा मुकाबला है। दोनों पार्टियों ने इस बार हर लोकसभा सीट पर अपने जबरदस्त प्रत्याशी उतारे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस नेता शशी थरूर, अन्ना हजारे समेत कई दिग्गजों ने अपना वोट डाल दिया है। आइये, उनकी तस्वीरों पर एक नजर डालें।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

अहमदाबाद में एक पोलिंग बूथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना वोट डाला। मतदान के बाद उन्होंने स्याही लगी अपनी उंगली के साथ एक तस्वीर भी खिंचवाई, जिसे नीचे देख सकते हैं।
कांग्रेस के नेता शशि थरूर
कांग्रेस के नेता शशि थरूर ने तिरुवनंतपुरम में एक पोलिंग बूथ अपना वोट डाला। मतदान के बाद थरूर और उनकी मां ने निशान भी दिखाए, जिसे तस्वीर में देख सकते हैं। बता दें कि शशि थरूर, तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार भी हैं।
मुख्तार अब्बास नकवी
भाजपा के दिग्गज नेता मुख्तार अब्बास नकवी और उनकी पत्नी ने उत्तर प्रदेश के रामपुर में मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद अपनी स्याही लगी हुई उंगली दिखाई।

विजय रूपानी

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने अपनी पत्नी अंजलि रूपानी के साथ राजकोट में मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। वोट डालने के बाद दोनों ने अपने निशान भी दिखाए।
अमित शाह
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने अपने पूरे परिवार के साथ गुजरात के अहमदाबाद में अपना वोट डाला। वोटिंग के बाद परिवार के सभी सदस्यों ने स्याही लगी अपनी उंगली के साथ एक तस्वीर खिंचवाई।
महबूबा मुफ्ती
जम्मू और कश्मीर में पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने अनंतनाग जिले के बिजबेहारा इलाके में पोलिंग बूथ नंबर -37 डी पर अपना वोट डाला।
अरुण जेटली
गुजरात में वित्त मंत्री और भाजपा नेता अरुण जेटली ने अहमदाबाद के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला।
अन्ना हजारे
सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के रालेगण सिद्धि में अपना वोट डाला। मतदान के बाद उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी खिंचवाई।

Lok sabha Elections 2019 3rd Phase Live Update: रामपुर, बरेली और मैनपुरी में वोटिंग, 90 साल के रोशन लाल भी करने पहुंचे मतदान
मल्लिकार्जुन खड़गे

कर्नाटक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गुलबर्गा के उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खड़गे ने मतदान केंद्र संख्या 119 पर अपना वोट डाला।
धर्मेंद्र प्रधान
ओडिशा में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने तालचेर में एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.