लोकसभा चुनाव 2019 संबित पात्रा पुरी से लड़ेंगे चुनाव बीजेपी की 36 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी

2019-03-23T09:30:27Z

भारतीय जनता पार्टी बीजेपी ने लोकसभा चुनावों के लिए शुक्रवार देर रात एक और लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में बीजेपी ने 36 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। आइए जानें काैन कहां से लड़ेगा चुनाव

कानपुर। बीजेपी द्वारा लोकसभा चुनावों के लिए शुक्रवार देर रात जारी की गई लिस्ट में 36 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है। बीजेपी की इस लिस्ट में आंध्रप्रदेश के 23 प्रत्याशियों, महाराष्ट्र की 6 सीटों, ओडिशा की 5 सीटों और असम-मेघालय की 1-1 सीट, के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान हुआ है। खास बात तो यह है कि इस लिस्ट में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भी शामिल हैं। संबित पात्रा ओडिशा की पुरी सीट से मैदान में उतरेंगे।

BJP releases list of 36 candidates from Andhra Pradesh, Assam, Maharashtra, Odisha. Girish Bapat to contest from Pune (Maharashtra), Sambit Patra to contest from Puri (Odisha). #LokSabhaElections2019 pic.twitter.com/Ft3C3cl1cX

— ANI (@ANI) March 22, 2019

20 राज्यों की 184 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम
बता दें कि इससे पहले बीजेपी ने गुरुवार को अपनी पहली सूची जारी की थी। उसकी इस सूची में 20 राज्यों के 184 उम्मीदवारों का ऐलान हुआ था। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी की पहली लिस्ट केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा द्वारा जारी की गई थी। इस लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, स्मृति इरानी, अमित शाह, महेश शर्मा, जैसे दिग्गज नेताओं के नाम शामिल हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी की वाराणसी सीट से चुनाव लड़ेंगे।

लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी की पहली सूची में 184 उम्मीदवार, वाराणसी से पीएम मोदी तो गांधीनगर से अमित शाह लड़ेंगे चुनाव


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.