लोकसभा चुनाव 2019 यूपी में कांग्रेस ने कसी कमर प्रचार करेंगे तेजस्वी और हार्दिक!

2019-03-25T10:33:09Z

कांग्रेस ने यूपी में चुनाव प्रचार अभियान शुरू करने को कमर कस ली है।

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW: कांग्रेस पार्टी ने चुनाव आयोग को 40 नेताओं की एक लिस्ट भेजी है जिन्हें बतौर स्टार प्रचारक यूपी आना है। इसमें राजद नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का नाम भी शामिल है। उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी रिश्तेदार हैं। उन्होंने हाल ही में राजधानी आकर बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाकात भी की थी।
सोनिया का भी नाम
कांग्रेस ने आयोग से जिन नेताओं को स्टार प्रचारक बनाने की अनुमति मांगी है उनमें कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी भी शामिल हैं। ध्यान रहे कि सोनिया गांधी खराब तबियत की वजह से पिछले चुनाव विधानसभा चुनाव प्रचार करने नहीं आई थीं। इसके अलावा गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को भी यूपी में स्टार प्रचारक बनाने की तैयारी है।

स्टार प्रचारकों में शामिल

कैप्टन अमरिंदर सिंह, हरीश रावत, अशोक गहलोत, भूपेंद्र सिंह हुड्डा, शीला दीक्षित, गुलाम नबी आजाद जैसे कई पूर्व व वर्तमान मुख्यमंत्रियों को भी इसमें जगह दी गयी है। सहारनपुर में कांग्रेस के फायरब्रांड नेता इमरान मसूद को भी स्टार प्रचारक बनाने की तैयारी है। पार्टी ने जितिन प्रसाद से भी पूरे प्रदेश में प्रचार कराने का फैसला लिया है तो पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन को भी स्टार प्रचारकों में शामिल किया गया है।

मायावती ने टि्वटर पर मारी एंट्री तो तेजस्वी यादव को हुई खुशी, जानें किसे कर रही हैं फाॅलो

हार्दिक पटेल ने बचपन की दोस्त किंजल पारिख से रचाई शादी, देखें विवाह की खूबसूरत तस्वीरें


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.